गोगुंदा हाईवे पर अनियंत्रित होकर 15 फ़ीट गहरे खड्डे में गिरी कार

उदयपुर: गोगुन्दा हाइवे पर ईसवाल के समीप मंगलवार को तेज रफ्तार कार हादसे का शिकार हो गई। हादसे में कार एक व्यक्ति की मौके पर दर्दनाक मौत हो गईं। वहीं 2 लोग घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां उनका इलाज जारी है।

जानकारी के अनुसार उदयपुर की गोगुन्दा ओर से तेज गति से जा रही तेज रफ्तार कार ईसवाल के समीप डिवाइडर से टकराकर 15 फीट गहरे खड्डे में जा गिरी। खड्डे में गिरने से कार सवार अजीतगढ़ (राजसमंद) हाल अहमदाबाद निवासी देवेंद्र सिंह राजपूत (22) की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। कार दो युवक भी गंभीर घायल हो गए। तीनो युवक अहमदाबाद में जॉब करते थे। जो सोमवार रात को माउंटआबू के लिए घूमने निकले थे।

सूचना पर गोगुंदा थाना अधिकारी प्रवीण सिंह जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और शव को गोगुंदा हॉस्पिटल मोर्चरी में रखवाया। वहीं दोनों घायलों को 108 की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया गया। हादसे की जानकारी पर गोगुंदा हॉस्पिटल पहुंचे परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम किया गया। घायलों ने बताया तीनो दोस्त कल देर रात अहमदाबाद से माउंटआबू घूमने के लिए निकले थे। कार तेज गति में थी। ऐसे में मोड़ पर नियंत्रण नहीं होने से यह हादसा सामने आया। हादसे में कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *