ब्यावर-पिंडवाड़ा फोरलेन हाईवे पर मचा कोहराम : एक के बाद एक भिड़ीं 4 गाड़ियां, 6 की मौत

- अनियंत्रित ट्रॉला के रॉंग साइड में जाकर ट्रक से भिड़ने से हुआ भीषण हादसा

0
291
मौत

सिरोही : जिले के ब्यावर-पिंडवाड़ा फोरलेन हाईवे पर हुए भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गया। सिरोही से 21 किलोमीटर दूर उथमण टोल प्लाजा के पास एक ट्रॉला अचानक अनियंत्रित होकर रॉन्ग साइड में चला गया। इस दौरान सिरोही से शिवगंज की तरफ जा रहा ट्रक ट्रॉले से भिड़ गया। ट्रक के पीछे चल रही 2 कार भी तेज रफ्तार के कारण ट्रक से टकरा गई। हादसे में घायलों को शिवगंज के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उनको सिरोही अस्पताल रेफर कर दिया गया।

डीएसपी पारसा राम चौधरी ने बताया कि शिवगंज की ओर से आ रहा ट्रॉला अचानक बेकाबू होकर डिवाइडर पार करते रॉन्ग साइड में चला गया। इस दौरान सिरोही की ओर से शिवगंज की तरफ जा रहा ट्रक ट्रॉले से जा भिड़ा और ट्रक के पीछे चल रही 2 कार भी ट्रक में जा घुसी। हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अस्पताल ले जाते समय रास्ते में 2 लोगों ने दम तोड़ दिया।

मौत

घायलों को ट्रॉमा सेंटर में एडमिट

डीएसपी ने बताया कि हादसे की सूचना पर पालड़ी एम थाना पुलिस और NHAI की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कार से निकालकर इलाज के लिए शिवगंज पहुंचाया। घायलों की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक इलाज के बाद उनको सिरोही अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। हादसे की सूचना पर कलेक्टर डॉ. भंवरलाल, एसपी धर्मेंद्र सिंह, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. राजेश कुमार, तहसीलदार नीरज कुमारी भी मौके पर पहुंचे।

मौत

भीषण सड़क हादसे में अंबाजी (गुजरात) निवासी पार्वती पत्नी शंकर प्रजापत, भोपालगढ़ (जोधपुर) निवासी मांगीलाल पुत्र भोपाराम मेघवाल, राबडर (शिवगंज) निवासी मालदेव सिंह पुत्र नारायण सिंह, उडवारिया (अनादरा) निवासी गोपाराम पुत्र तेजा देवासी और पार्वती देवी पुत्री लखमा राम गंभीर घायल हो गए। घायलों को सिरोही अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here