बदमाशों ने टोडाभीम सरपंच का अपहरण कर पीटा, मृत समझकर फेंक गए

सरपंच

करौली : क्षेत्र की ग्राम पंचायत नांगल शेरपुर सरपंच एवं संघ के अध्यक्ष राकेश मीणा पुत्र बृजवासी मीणा को नकाबपोश बदमाशों ने अपहरण करने का प्रयास किया लेकिन बीच रास्ते में अपनी क्रूरता को अंजाम दे रहे नकाबपोश बदमाश सरपंच को मृत समझकर गढ़ाचंद्रजी रोड पर पटक कर भाग गए। घायल अवस्था में सरपंच को बालघाट अस्पताल में भर्ती कराया गया और वहां से दौसा और दौसा से जयपुर रैफर कर दिया गया है।

सरपंच राकेश मीणा ने बताया कि मैं मॉर्निंग वॉक के दौरान गांव से 1 किलोमीटर आगे गुढ़ाचंद्रजी रोड पर निकल गया था कि पीछे से एक बोलेरों गाड़ी आई। जिसके शीशे काले रंग के थे। हमलावरों की गाड़ी पर लाल रंग की एक प्लेट लगी हुई थी। जिस पर भारत सरकार लिखा हुआ था। गाड़ी हमारे साइड में आकर रुकी। जिसमें से सात आठ बदमाश हथियारों से लैस होकर उतरे, जिन्होंने कपड़े से अपना चेहरा ढका हुआ था और उन्होनें मेरे ऊपर हमला कर दिया। साथ ही मुझे बचाने आए शीशराम के साथ भी बदमाशों ने मारपीट की और मुझे गाड़ी में अपहरण कर ले गए। इस दौरान बदमाशों ने प्लास नुमा हथियार से अंगूठे के नाखून खींचकर निकाल दिए।

वही मेरे दोनों पैर तोड़ दिए। इस दौरान बदमाश मुझे मृत समझकर गुढ़ाचंद्रजी रोड पर पटक कर चले गए। सरपंच राकेश के भाई मुकेश मीना ने बालघाट थाने में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कराते हुए बताया कि सरपंच राकेश मीणा रोज की भांति सुबह 5: 30 बजे घर से गांव के ही शीशराम मीणा एवं मलुवा राम मीणा के साथ गुढ़ाचंद्रजी रोड पर घूमने गया था। इस दौरान अज्ञात बदमाशों के द्वारा सरपंच राकेश के साथ डंडों व सरियों से मारपीट कर घायलावस्था में सड़क पर छोड़कर चले गए। इस दौरान सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों को सरपंच गुढ़ाचंद्रजी रोड़ पर घायल अवस्था में पड़ा मिला। जिसे परिजनों ने घायल अवस्था में बालघाट अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने सरपंच को गंभीर अवस्था में रैफर कर दिया।

आरोपियों की गिरफ्तारी के दिए निर्देश

मामले की जानकारी मिलने पर टोडाभीम विधायक पृथ्वीराज मीणा मौके पर पहुंचे और उन्होंने पीड़ित सरपंच राकेश मीणा की कुशलक्षेम पूछी। साथ ही पुलिस अधिकारियों को आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए। साथ ही विधायक ने कहा कि इस तरह के हमले विधानसभा क्षेत्र में कतई बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे। सरपंच संघ अध्यक्ष राकेश मीना ने बताया कि करीब एक माह पूर्व गांव के मुख्य चौराहे के समीप काले शीशों वाली एक बोलेरों में आये अज्ञात बदमाशों के द्वारा गाड़ी से टक्कर मारने का प्रयास किया गया था लेकिन मेरी सावधानी के चलते मैने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *