करौली में दंगों को लेकर तेजस्वी सूर्या ने सीएम पर साधा निशाना, कहा- गहलोत ने ली औरंगजेब की जगह

- सेकेंड ग्रेड सिटीजन के हिसाब से हिंदुओं को ट्रीट करना बंद करे कांग्रेस

0
170
तेजस्वी सूर्या

दौसा : करौली में दंगों को लेकर भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए सीएम अशोक गहलोत की तुलना औरंगजेब से करते हुए कांग्रेस पर हिंदुओं से सेकेंड ग्रेड जैसा बर्ताव करने का आरोप लगाया है। दरअसल, करौली दंगा पीड़ितों के लिए बुधवार को तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व में भाजपा ने न्याय यात्रा निकाली थी। लेकिन, इस यात्रा को पुलिस ने करौली-दौसा बॉर्डर पर ही रोक दिया था।

इसके बाद सूर्या ने कहा कि कांग्रेस सरकार PFI जैसे आतंकवादी संगठन को जुलूस निकालने की अनुमति देती है, लेकिन जब हिंदू संगठन अनुमति मांगते हैं तो धारा 144 लगाकर लोकतांत्रिक अधिकारों को छीनने का प्रयास किया जाता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार दंगा पीड़ित के ऊपर एफआईआर दर्ज करती है और जो लोग दंगा करते हैं उन्हें छोड़ देती हैं। युवा मोर्चा ऐसे कृत्यों के खिलाफ चुप नहीं बैठेगा।

उन्होंने कहा 300 साल पहले औरंगजेब के अत्याचारों से प्रताड़ित हिन्दुओं ने सुरक्षा की उम्मीद से मथुरा-वृंदावन से मदनमोहन जी का विग्रह करौली में स्थापित किया था। राजस्थान जैसे शांत प्रदेश में मंदिर पर दोबारा हमला नहीं होगा। लेकिन, औरंगजेब तो आज नहीं है उसकी जगह पर अशोक गहलोत जैसे लोग आ चुके हैं। हमारे पूर्वजों ने जो उम्मीद हिंदुओं के संरक्षण की लगाई थी उसे आज अशोक गहलोत जैसे औरंगजेब लोग तोड़ने का काम कर रहे हैं।

कांग्रेस पार्टी आज की आधुनिक मुस्लिम लीग

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि मैं सीएम गहलोत को कहना चाहता हूं कि यह राजस्थान है, अफगानिस्तान नहीं। यह भारत के संविधान के हिसाब से चलेगा। आप सेकेंड ग्रेड सिटीजन के हिसाब से हिंदुओं को जो ट्रीट कर रहे हैं, इसको तुरंत बंद करना चाहिए। मैं कांग्रेस पार्टी की हिंदू विरोधी व भारत विरोधी एक्टिविटी का घोर विरोध करता हूं।

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि राजस्थान के युवाओं को बताना चाहता हूं कि आज की जो कांग्रेस पार्टी है वह आधुनिक मुस्लिम लीग है। स्वतंत्रता से पूर्व मुस्लिम लीग हिंदुओं को बांटने का काम करती थी, हिंदुओं के प्रति अत्याचार करने का काम मुस्लिम लीग कर रहा था, उसी परंपरा को राहुल गांधी, सोनिया गांधी व अशोक गहलोत कि कांग्रेस पार्टी आधुनिक मुस्लिम लीग के जैसे कंटिन्यू कर रहे हैं।

लालू का जंगलराज याद दिलाया

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि मैं बेंगलुरु से आता हूं और बिहार में जंगलराज के संदर्भ में मुझे फर्स्ट हैंड एक्सपीरिएंस नहीं था। आज राजस्थान में गहलोत सरकार के कुशासन के संदर्भ में पूरा देश जान चुका है कि जंगलराज क्या होता है और लालू प्रसाद के संदर्भ में क्या होते थे, इसको वास्तविक रूप में आज हम राजस्थान में देख रहे हैं। राजस्थान में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है और जो लोग दंगा करते हैं उन लोगों को कानून से डर नहीं है। तुष्टिकरण की राजनीति के चलते राज्य सरकार पूरी तरह विफल हो चुकी है।

तेजस्वी सूर्या

कुर्सी बचाने के लिए जासूसी करवा रहे CM- पूनिया

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा राजस्थान के इतिहास में कानून व्यवस्था की बानगी यह है कि पिछले 3 वर्षों में 7 लाख एफआईआर पहली बार दर्ज हुई हैं। जिसमें सबसे ज्यादा महिला अपराधों की हैं, राज्य के कांग्रेस शासन में 18 दुष्कर्म प्रतिदिन होते हैं, दलितों के प्रति 40% उत्पीड़न की घटनाएं बढ़ी हैं, कांग्रेस राज में महिलाओं व दलितों पर हमले हो रहे हैं, कई दलितों की मॉब लिंचिंग में हत्या हुई है, लेकिन राहुल और प्रियंका गांधी कभी नहीं आए।

उन्होंने कहा सीएम गृहमंत्री के नाते अपने ही लोगों की जासूसी करवा रहे हैं, अपनी कुर्सी की सुरक्षा के लिए पुलिस को जासूसी में लगा रखा है। नववर्ष की रैली निकालने वाले लोगों पर राजद्रोह तक के मुकदमे दर्ज किए हैं। प्रदेश के हजारों लोगों के खिलाफ 107, 116 की कार्रवाई की गई, अकेले हिंडौन में 1400 लोगों को नोटिस दिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here