आरएलपी MLA नारायण बेनीवाल की चोरी हुई कार जोधपुर में मिली

- गाड़ी से मिले फर्जी नंबर, तार काट स्टार्ट कर ले गए थे

0
81
बेनीवाल

जोधपुर : आरएलपी से खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल की जयपुर से रविवार को चोरी हुई कार सोमवार को जोधपुर के बोरुंदा थाना क्षेत्र में मिली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार को जब्त किया। कार से गुजरात के फर्जी नंबर भी मिले हैं। वहीं अभी तक पुलिस आरोपियों के बारे में पता नहीं कर पाई है। बताया जा रहा है कि बदमाश तार से कार को स्टार्ट कर ले गए थे। जानकारी के अनुसार जयपुर के श्याम नगर थाना क्षेत्र के विवेक विहार से विधायक नारायण बेनीवाल की कार चोरी हो गई थी। शनिवार रात करीब 12 बजे उनकी स्कॉर्पियो घर के बाहर खड़ी थी। सुबह करीब 7 बजे उठकर बालकनी में आकर देखा तो स्कॉर्पियो गायब मिली। MLA बेनीवाल ने पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव को कॉल किया था। वहीं MLA बेनीवाल के ड्राइवर जगदीश ने श्याम नगर थाने में स्कॉर्पियो चोरी का मामला दर्ज कराया था।

इधर, सोमवार सुबह 9 बजे जोधपुर के बोरुंदा पुलिस को सूचना मिली कि इंडस्ट्रियल एरिया के सोजन-गोटन मेगा हाईवे पर एक कार मिली खड़ी है। पुलिस मौके पर पहुंची और तलाशी ली तो कार में आरएलपी पार्टी की प्रचार सामग्री के साथ विधायक के नाम के लिफाफे और गुजरात के फर्जी नंबर भी मिले हैं। बोरुंदा थाना अधिकारी हुकम गिरी गोस्वामी ने बताया कि कल रात से गाड़ी लावारिस अवस्था में पड़ी थी। जांच पड़ताल के बाद गाड़ी को थाने में लाया गया है। वहीं श्याम नगर पुलिस को इसकी जानकारी दे दी गई है।

बेनीवाल

उन्होंने बताया कि गाड़ी की दोनों नम्बर प्लेट खोल कर बदमाशों ने गाड़ी में रख उनकी जगह गुजरात के नंबर का स्टीकर लगा दिया था। गाड़ी के लाक टूटे हुए थे। कुछ कार के तार भी टूटे थे। ऐसे में अंदेशा लगाया जा रहा है कि चोर एक्सपर्ट थे और तारों से ही कार को स्टार्ट कर फरार हो गए थे। इधर, विधायक बेनीवाल ने बताया कि कार चोरी की सूचना कार्यकर्ताओं को मिल गई थी। सोमवार को भी आरएलपी कार्यकर्ता ने ही पुलिस को सूचना दी थी कि चोर कार हाईवे पर ही छोड़ भाग गए है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here