RLP संयोजक बेनीवाल ने खींवसर विधानसभा क्षेत्र के वार्षिक उत्सव कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि भाग लिया

0
229

नागौर: राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) के संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने बुधवार को खींवसर विधानसभा क्षेत्र के शीलगांव ग्राम में वार्षिक उत्सव कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि भाग लिया। इस अवसर पर सांसद कोष से 10 लाख रूपये स्कूल में कोटा स्टोन व कमरों की मरम्मत हेतु दिए। वही सांसद ने स्कूल में प्रार्थना स्थल सहित स्कूल स्टाफ द्वारा अवगत करवाए गए कार्यों को जल्द करवाने का आश्वासन दिया। स्कूल के प्राचार्य ने सांसद को गणित, विज्ञान विषय के रिक्त पदों के संबंध में अवगत करवाया। जिस पर सांसद ने पद भरवाने का आश्वासन दिया।

सांसद ने विधायक रहते हुए अपने कोष से निर्माण करवाए गए कक्षा कक्ष का लोकार्पण भी किया वहीं कक्षा कक्षों का निरीक्षण भी किया। बेनीवाल ने अपने संबोधन में कहा की क्षेत्र के विकास में कोई कमी नही रखेंगे और लोगो के स्थानीय चुनावो के आपसी मतभेदों को भुलाकर गांव में संयुक्त रूप से कार्य करने की जरूरत है। ग्रामीणों ने सांसद से भाकरोद से शीलगांव व शीलगाँव से लालाप तक सड़क बनाने की मांग जिस पर सांसद ने उक्त कार्य के लिए सकारात्मक आश्वासन दिया। इस अवसर पर मुंडवा प्रधान प्रतिनिधी रेवन्त राम डांगा,सरपंच प्रतिनिधि भोजराम पिचकियां सहित कई लोग मौजूद रहे।

सरकार ओलावृष्टि से प्रभावित किसानो को आर्थिक पैकेज दे

इसके अतिरिक्त बेनीवाल ने ट्वीट करके कहा कि राजस्थान के कई जिलों में ओला वृष्टि के कारण फसलों को भारी नुकसान हुआ है। सरकार को संवेदनशीलता के साथ ओलावृष्टि से प्रभावित क्षेत्रों में खराबे का आंकलन करके तत्काल आर्थिक पैकेज किसानो के लिए जारी करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here