पायलट समर्थक कार्यकर्ता उत्साह से दिखे लबरेज, पायलट ने भी हाथ मिलाया

खेड़ली। पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के दौरे को लेकर उनके समर्थक कार्यकर्ता उत्साह से ऐसे लबरेज थे कि जिस रूट से पायलट का काफिला गुजरा वहां भीड़ ही भीड़ नजर आई। पायलट ने भी उनके स्वागत में उमड़े शुभचिंतकों को निराश नहीं किया। वे जगह-जगह लोगों से मिले और हाथ मिलाया।

पायलट कठुमर विधायक बैरवा के घर भी गए

कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट रविवार को दौसा से होते हुए अलवर के खेड़ली पहुंचे। यहां पायलट पहले कठूमर विधायक बाबूलाल बैरवा के आवास गए। इसके बाद विधायक के बेटे के साथ सचिन पायलट खेड़ली के निकट समूची गांव में सब-इंस्पेक्टर (CRPF) शहीद शेरसिंह जाटव के घर पहुंचे। यहां उनके परिवार के लोगों से मिले और सैनिक को श्रद्धांजलि दी। इस गांव में भी पायलट के आने की सूचना पर लोगों की बेहिसाब भीड़ जुट गई। सचिन पायलट के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व नेता भी दिखे।

पायलट

शहीद दर्जे की मांग

समूची गांव में सैनिक के परिवार के लोगों ने सचिन पायलट को ज्ञापन दिया। सैनिक को शहीद का दर्जा दिलाने की मांग की। इसके अलावा स्कूल का नाम सैनिक के नाम से रखने की मांग रखी। इस ज्ञापन को सचिन पायलट ने अलवर कलेक्टर को मार्क कर भिजवाया।

राजगढ़ दौरा

पायलट सैनिक परिवार के घर से दोपहर करीब साढ़े 12 बजे बाद सीधे राजगढ़ लक्ष्मणगढ़ विधायक जौहरी लाल मीणा के पिनान स्थित घर पहुंचे। विधायक जौहरी लाल मीणा की पत्नी पांची देवी का दो दिन पहले ही निधन हुआ था। इस कारण वे जौहरी लाल मीणा के आवास पर उनके परिवार का ढांढ़स बधाने और उनकी पत्नी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे।

Read More : पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट स्वागत में उमड़ी भीड़ को देख हुए अभिभूत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *