मॉडल सुसाइड प्रकरण में नया मोड़ : मंत्री रामलाल जाट को हनीट्रैप में फंसाने की थी साजिश, युवक-युवती गिरफ्तार

0
1976
मॉडल सुसाइड

जोधपुर। जोधपुर में मॉडल गुनगुन के सुसाइड प्रकरण ने नया मोड़ ले लिया है। मॉडल के जरिए राज्य के राजस्व मंत्री रामलाल जाट को हनीट्रैप में फंसाने की योजना थी। पुलिस ने मॉडल को ब्लैकमेल करने तथा मंत्री को हनीट्रैप प्रकरण में फंसाने की साजिश करने वाले एक युवक अक्षत व एक युवती दीपाली को गिरफ्तार कर इस मामले का भंडाफोड़ कर डाला।

जोधपुर डीसीपी वेस्ट भुवन भूषण यादव ने ये खुलासा करते हुए बताया कि गुनगुन के बयानों से सामने आया कि पकड़े अभियुक्तों का इरादा उनके जरिए मंत्री को हनीट्रैप में फंसाने का था। को फंसाने की साजिश भीलवाड़ा में ही रची गई थी। इन दोनों ने ही मॉडल को नहाते हुए वीडियो बनाया था तथा उसी वीडियो के जरिए ब्लैकमेल कर रहे थे। इन्होंने ही मॉडल को एक फाइल का काम करवाने के बहाने मंत्री जाट के पास भेजा था। मंत्री ने काम करने में असमर्थता जताई तो मॉडल को बेरंग लौटना पड़ा। मंत्री के यहां गिरफ्तार आरोपी दीपाली भी मॉडल के साथ गई थी।

मॉडल सुसाइड

जोधपुर के DCP भुवन भूषण ने बताया कि अब तक की पूछताछ में सामने आया है कि दीपिका (30) और अक्षत (32) की प्लानिंग मॉडल के जरिए रामलाल जाट को फंसाने की थी। इनकी योजना थी कि किसी तरह यह मॉडल मंत्री के साथ एक बार संपर्क में आ जाए। इसके लिए दोनों ने मॉडल को जाट के साथ सोने के लिए दबाव बनाया। इसमें वो कामयाब न हो सके। दीपिका खुद एक मॉडल है और जयपुर की रहने वाली है।

भीलवाड़ा के सर्किट हाउस में मंत्री से हुई थी मुलाकात

जोधपुर के DCP भुवन भूषण ने बताया कि दो अन्य लड़कियों के साथ दीपिका और अक्षत ने भीलवाड़ा के सर्किट हाउस में रामलाल जाट से मुलाकात भी की थी। कुछ समस्याओं के बहाने यह मुलाकात हुई थी। कुछ कागजात जाट को दिखाए गए। इन्हें देखने के बाद जाट ने साफ कह दिया कि यह उनसे जुड़ा मामला नहीं है। इससे ज्यादा बात आगे नहीं बढ़ पाई। दोनों आरोपी सर्किट हाउस के सामने स्थित एक होटल में ही ठहरे थे। उन्होंने बताया कि अमूमन इस तरह के काम में लगे लोग किसी प्रभावशाली व्यक्ति को हनीट्रैप में फंसा कर उसके माध्यम से अपने काम करवाते हैं।

नहाते समय बनाया था वीडियो

रविवार को होटल की 7वीं मंजिल से कूदकर एक मॉडल ने खुदकुशी करने की कोशिश की थी। मॉडल के परिजनों ने बताया कि उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था। फोटो शूट के नाम पर कुछ लोगों ने नहाते हुए उसके वीडियो बना लिए थे। वीडियो बनाने के बाद एक नेता के साथ सोने के लिए दबाव बनाया जा रहा था। उधर, पुलिस ने मॉडल से मंगलवार को करीब डेढ़ घंटे पूछताछ की। मॉडल के भाई की रिपोर्ट पर रातानाड़ा पुलिस इस ब्लैकमेलिंग केस की जांच कर रही है।

फोटो शूट के बहाने बुलाया

मॉडल के परिजनों के अनुसार, उदयपुर में साड़ी व ज्वेलरी की मॉडलिंग के लिए गई थी। उदयपुर की दीपिका और अक्षत नाम के लोगों ने उससे मॉडलिंग कराई। वहां से भीलवाड़ा ले जाया गया। सर्किट हाउस के सामने होटल में रुकवाया। दोनों ने बाथरूम में नहाते हुए मॉडल के आपत्तिजनक वीडियो बना लिए। उसे भीलवाड़ा के सर्किट हाउस में ठहरे किसी नेता के पास भेजा गया। मॉडल ने इससे इनकार कर दिया तो उसे ब्लैकमेल करने लगे। यह कहकर दबाव बनाया कि तुम्हारे वीडियो हमारे पास हैं। इसे वायरल कर दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here