बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या बोले- करौली हिंसा तुष्टीकरण की राजनीति का परिणाम

- कांग्रेस MLA जानवर जैसे बर्ताव कर रहे हैं

0
315
सूर्या

जयपुर : बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बेंगलुरु साउथ सीट से लोकसभा सांसद तेजस्वी सूर्या ने जयपुर में कहा कि बिहार में लालू प्रसाद के जंगलराज के बारे में हमने सुना था। आज सीएम अशोक गहलोत के जंगलराज को हम वास्तविक रूप में देख रहे हैं। करौली में जो हिंसा हुई, उसके पीड़ितों की कंडीशन इतनी बुरी है कि 20-20 साल के नौजवान अस्पताल के बिस्तर पर पड़े हुए हैं। यह तुष्टीकरण की राजनीति का परिणाम है।

सूर्या

सूर्या ने कहा कि एसएमएस अस्पताल में भर्ती पीड़ित एईएन हर्ष से भी बात की है। कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने अमानवीय तरीके से मारपीट की है। अभी तक उनकी सर्जरी नहीं हो सकी है, क्योंकि उनकी हालत स्थिर नहीं है। जानवर की जैसे कांग्रेस विधायक बर्ताव कर रहे हैं। उन्होंने ने कहा- राजस्थान में अशोक गहलोत के जंगलराज के खिलाफ बीजेपी युवा मोर्चा और बीजेपी पार्टी लगातार विरोध-प्रदर्शन करेगी। आने वाले दिनों में हम और उग्र स्वरूप में आंदोलन करेंगे। उन्होंने आग्रह किया कहा कि बीजेपी के जिन लोगों के करौली में चोट आई और हर्ष की हालत को पूरे देश को दिखाएं। तब पूरे देश को पता चलेगा राजस्थान में किस तरह का जंगलराज चल रहा है।

दरअसल, सांसद तेजस्वी सूर्या बीजेपी यूवा मोर्चे की न्याय यात्रा के लिए जयपुर पहुंचे हैं। यहां से उन्हें करौली जाना है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, तेजस्वी सूर्या और राजस्थान बीजेपी युवा मोर्चा अध्यक्ष हिमांशु शर्मा करौली रवाना होने से पहले जयपुर में SMS हॉस्पिटल पहुंचकर हिंसा में घायल हुए मरीजों से मिले। साथ ही धौलपुर में कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा की ओर से कथित रूप से पीटे गए बिजली विभाग के एईएन हर्षादिपति से भी मुलाकात की। इसके बाद सूर्या, पूनिया और हिमांशु शर्मा तीनों बीजेपी युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं के साथ करौली में हिंसा के खिलाफ न्याय यात्रा के लिए जयपुर से रवाना हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here