नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल संसदीय क्षेत्र के दौरे पर रहे, जन समस्याओ को भी सुना

0
908
नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल संसदीय क्षेत्र के दौरे पर रहे, जन समस्याओ को भी सुना

नागौर: आरएलपी संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल सोमवार को नागौर संसदीय क्षेत्र के दौरे पर रहे और कई कार्यक्रमों में भाग लेकर जन समस्याओं को भी सुना। सांसद बेनीवाल सोमवार सुबह खींवसर विधानसभा क्षेत्र की हरसोलाव ग्राम पंचायत में पोसवालो की ढाणी में लोक देवता देवनारायण भगवान के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। सांसद बेनीवाल ने मंदिर का फीता काटा तथा उपस्थित जन समूह को संबोधित किया। सांसद बेनीवाल ने गौशाला सहित अन्य विकास कार्यों के लिए सांसद कोष से 10 लाख रूपये देने की भी घोषणा की। अपने संबोधन में सांसद बेनीवाल ने कहा कि लोक देवताओं का जीवन हमे सदमार्ग पर चलने के लिए प्रेरित करता है और ऐसे कार्यक्रमो से सामाजिक एकता भी बढ़ती है।

उन्होंने कहा की वो क्षेत्र के विकास कार्यों को करवाने में कोई कमी नहीं आने देंगे। इस अवसर पर स्थानीय महिलाओं ने सांसद का पारंपरिक रूप से स्वागत किया। वहीं सरपंच दिलीप सिंह पोसवाल ने भी सांसद का साफा पहनाकर स्वागत किया। सांसद बेनीवाल का परबतसर जाते समय खाटू, मनाना, बोरावड़, घाटी चौराहे तथा बीदीयाद के रिको औद्योगिक क्षेत्र में स्थानीय लोगो ने भव्य स्वागत किया। बीदीयाद के रिको औद्योगिक क्षेत्र के अध्यक्ष भागूराम आंवला के नेतृत्व में स्थानीय लोगो ने कई मांगों को लेकर सांसद को ज्ञापन भी दिए।

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल संसदीय क्षेत्र के दौरे पर रहे, जन समस्याओ को भी सुना

तेजाजी के मूर्ति अनावरण में हुए शामिल

सांसद बेनीवाल ने परबतसर विधानसभा क्षेत्र की खिदरपुरा ग्राम पंचायत के राजस्व ग्राम किशोरपुरा में लोक देवता वीर तेजाजी महाराज के मंदिर व मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में भाग लिया। सांसद ने फीता काटकर तेजाजी की पूजा अर्चना करके जगत कल्याण की कामना की। सांसद बेनीवाल ने उपस्थित जन समूह को संबोधित करते हुए कहा कि मारवाड़ लोक देवताओ की धरा है। उन्होंने राजनैतिक मुद्दो पर भी अपनी बात रखी और कहा 2023 में रालोपा सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लडेगी।

उन्होंने कहा कि व्यवस्था परिवर्तन की लड़ाई में सभी समाजों को साथ लेकर भाजपा तथा कांग्रेस को इस बार सबक सिखाएंगे। सांसद बेनीवाल ने कहा कि कांग्रेस राज में जिस तरह अपराध बढ़े और महिला अपराध बढ़े। उससे यह जाहिर है कि सरकार का कानून व्यवस्था पर कोई नियंत्रण नहीं है और मुख्यमंत्री जनता के हितों को अनदेखा करके केवल कुर्सी बचाने पर ध्यान दे रहे है। वही सांसद बेनीवाल ने गहलोत-वसुंधरा के आपसी गठजोड़ की बात को भी दोहराया और कहा की दोनो ने एक दूसरे के कारनामों पर पर्दा डाला है।

परबतसर में देर रात तक की जन सुनवाई

बेनीवाल ने परबतसर उपखंड मुख्यालय पर स्थित डाक बंगले में देर रात तक जन सुनवाई की और लोगो की समस्याओं को सुना तथा मौके पर ही मौजूद अधिकारियो को समस्याओं के निस्तारण के निर्देश दिए। जन सुनवाई में डिस्कॉम, पेयजल, नहरी व सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारी तथा परबतसर तहसीलदार व थाना अधिकारी भी मौजूद रहे। जन सुनवाई से पूर्व सांसद का लोगो ने भव्य स्वागत भी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here