सांसद बेनीवाल ने आवास पर की जन सुनवाई,क्षेत्र के दौरे पर रहे

नागौर। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल शनिवार को संसदीय क्षेत्र के दौरे पर रहे। उन्होंने अल सुबह जिले के खाटू व ऊँचाइड़ा ग्राम में लोगो से संवाद किया व क्षेत्र के विकास कार्यो सहित कई मुद्दों को लेकर चर्चा की।

मंडोर एक्सप्रेस के रूट परिवर्तन को लेकर की उच्च अधिकारियों से वार्ता

सांसद दिल्ली से मंडोर एक्सप्रेस से यात्रा कर रहे थे और शनिवार सुबह सांभर स्टेशन से आगे तेज बारिश के चलते पटरियों पर पानी आ जाने से ट्रेन आगे नही बढ़ सकी। ऐसे में सांसद ने वहां उतरकर परेशान हो रहे यात्रियो से चर्चा की व नजदीक के गाँवो के लोगो के लिए पार्टी व सामाजिक कार्यकर्ताओं से वाहनों की व्यवस्था करवाई। वहीं मकराना स्टेशन पर भी दूरभाष के माध्यम से पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देशित करके यात्रियो के चाय-नाश्ते की व्यवस्था करवाई तधा जोधपुर डीआरएम व रेलवे के उच्च अधिकारियों से वार्ता करके मंडोर एक्सप्रेस को वैकल्पिक मार्ग चलवाने के निर्देश दिए।

IMG 20210731 WA0018आवास पर जन सुनवाई में उमड़े लोग

संसद के मानसून सत्र में शनिवार को अवकाश के चलते सांसद दिल्ली से नागौर आये और आम जन की समस्याओ को सुना।जन सुनवाई में नागौर सहित सीकर,बीकानेर,जोधपुर,बाड़मेर चूरू व जयपुर सहित कई जिलों के लोग आये । योग शिक्षा से जुड़े संगठन ने योग को अनिवार्य शिक्षा के रुप में शामिल करने, गलत रूप से वीसीआर भरने, कानून व्यवस्था से जुड़े मामले, सड़को, पानी व बिजली सहित विभिन्न प्रकार की सार्वजनिक समस्याएं जन सुनवाई में सांसद के समक्ष आई जिस पर सांसद ने कई समस्याओ के निस्तारण को लेकर मौके पर ही अधिकारियों को दूरभाष पर निर्देश दिए । जन सुनवाई में आरएलपी से खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल, आरएलपी महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष स्पर्धा चौधरी, प्रदेश मंत्री अनिल बारूपाल सहित कई जन प्रतिनिधि भी मौजूद रहे ।
सांसद ने कहा कि जन सुनवाई में आम जन उम्मीद लेकर आते है ऐसे में प्रयास करके मौके पर ही समस्याओ का निस्तारण का प्रयास करता हूँ ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *