गहलोत की पिच पर पायलट की बैटिंग , जोधपुर की सड़कों पर गूंजे पायलट जिन्दाबाद के नारे

जोधपुर। जोधपुर की सड़कों पर आज पूूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के स्वागत में कार्यकर्ताओं का ऐसा हुजूम उमडा मानो गहलोत की पिच पर पायलट वेटिंग करने पहुंच गए हो। जोधपुर की सड़कों पर पायलट जिन्दाबाद के नारे भी खूब लगे। बाड़मेर,जैसलमेर,सिरोही,जालौर,पाली आदि क्षेत्रों से जिला पदाधिकारी उनके स्वागत मेंं पहुंचे,लेकिन जोधपुर कांग्रेस हिीं नजर नहीं आई।

पायलट बालोतरा के पास मूलजी की ढाणी में कांग्रेस विधायक हेमाराम चौधरी के यहां संवेदना प्रकट करने जाने के लिए जोधपुर पहुंचे वहां से वे सीधे अपने गंतव्य के लिए पांच मिनट बाद ही रवाना हो गए,लेकिन इस बीच जो नजारा जोधपुर एयरपोर्ट के बाहर दिखा वह देखने वाला था।

Pilot's betting on Gehlot's pitch, slogans of Pilot Zindabad resonated on the streets of Jodhpur

 

कार्यकर्ताओं में स्वागत की लगी होड़

पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट सोमवार दोपहर 2.30 बजे जोधपुर पहुंचे। उनके आने से पहले एयरपोर्ट परिसर पर युवा कार्यकर्ताओं और समर्थकों का हुजूम उमड़ पड़ा। एयरपार्ट रोड पर भी वाहनों की लम्बी कतारें नजर आईं। पायलट के पहुंचते ही कार्यकर्ता स्वागत के लिए उमड़ पड़े। बड़े नेताओं में प्रदेश उपाध्यक्ष राजेंद्र चौधरी एयरपोर्ट पर मौजूद थे। जो पायलट गुट से ही हैं। इसके अलावा नागौर के परबतसर से विधायक रामनिवास गावडिय़ा और लाडनूं के विधायक मुकेश भाकर मौजूद रहे।

जिन्दाबाद के नारों से गूंज उठा जोधपुर एयरपोर्ट

पायलट के एयरपोर्ट पर पहुंचते ही समर्थकों की भीड़ ने घेर लिया। सुरक्षाकर्मियों ने पायलट का गाड़ी तक पहुंचाया। नारों की गूंज के साथ मुख्यमंत्री के गृहनगर में सचिन पायलट का स्वागत हुआ। फूल मालाओं, साफे व गुलदस्ते लेकर युवा कार्यकर्ता सचिन का स्वागत करते नजर आए। जोधपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे सचिन बेरिकेट्स के पीछे खड़े कार्यकर्ताओं से भी मिले। पांच मिनट की मुलाकात के बाद वे गाड़ी में बैठ रवाना हो गए। मौके पर समर्थकों ने पायलट , सोनिया व राहुल के जिंदाबाद के नारे लगाए। गाड़ी में बैठने के बाद भी हाथ हिला कर मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं का आभार जताया।

Pilot's betting on Gehlot's pitch, slogans of Pilot Zindabad resonated on the streets of Jodhpur

जोधपुर में ही रात्रि विश्राम का कार्यक्रम

इसके बाद सचिन पायलट सड़क मार्ग से बालोतरा की ओर निकल गए। इस दौरान उम्मीद थी की पायलट पार्टी की वर्तमान स्थतियों को लेकर कुछ बोलेंगे, लेकिन बिना बात किए ही निकल गए। वह गुड़ामालानी विधायक हेमाराम चौधरी के भाई के निधन पर उनके पैतृक आवास मूल जी की ढाणी बालोतरा पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त करगें। वहां से जोधपुर आकर रात्रि विश्राम सर्किट हाउस में करेंगे।

Pilot's betting on Gehlot's pitch, slogans of Pilot Zindabad resonated on the streets of Jodhpur

स्वागत में उमड़े जनसैलाब को लेकर पायलट ने अपने ट्वीटर पर लिखा, जोधपुर एयरपोर्ट पर कांग्रेस नेताओं, कार्यकर्ताओं और समर्थकों द्वारा किए गए आदर-सत्कार से अभिभूत हूँ। पायलट का जोधपुर से बालोतरा तक के मार्ग में भी जगह-जगह स्वागत हुआ। पायलट जब हेमाराम चौधरी घर पर जब चौधरी के भाई को श्रद्धांजलि देने पहुंचे तब भी बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उनके साथ मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *