स्कूल लेट पहुंचने पर टीचर ने 5वीं के छात्र को लोहे की रॉड से पीटा

स्कूल लेट पहुंचने पर टीचर ने 5वीं के छात्र को लोहे की रॉड से पीटा On reaching the school late, the teacher beat up the 5th student with an iron rod.

चिड़ावा: झुंझुनू जिले के चिड़ावा थाना इलाके में स्थित निजी स्कूल के टीचर ने 5वीं क्लास में पढ़ने वाले बच्चे और उसके चाचा की पिटाई कर दी है। चिड़ावा थाने के CI भगवान सहाय मीणा ने बताया कि बच्चे के परिजनों ने स्कूल टीचर पर बच्चे से मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया था।

CI मीणा ने बताया कि घटना इलाके के एमआरएस कृष्णा परनामी स्कूल में 23 अक्टूबर की है। छात्र के पिता प्रदीप शर्मा के अनुसार 23 अक्टूबर को उसके पुत्र गीतांशु को उनका भाई अमित स्कूल में छोड़ने गया था। स्कूल पहुंचने में कुछ देरी हो गई। स्कूल के टीचर अनिल दाधीच बच्चे को लोहे की रॉड से मारने लगा। जब अमित (बच्चे का चाचा) ने उसका बचाव करना चाहा तो टीचर अनिल ने उनके भाई अमित पर भी पाइप से वार कर दिया। बच्चे के पिता ने बताया कि कक्षा में जाने पर टीचर अभिषेक शर्मा ने भी बच्चे से मारपीट की है।

स्कूल प्रशासन ने पिटाई से किया मना

परिजनों ने स्कूल प्रशासन से बात की तो स्कूल प्रशासन ने पिटाई की घटना से इनकार कर दिया। इसके बाद परिजन चिड़ावा थाने पहुंचे। टीचर के खिलाफ बच्चे से मारपीट का मामला दर्ज करवाया।

पुलिस रिपोर्ट में लिखा है कि मारपीट के बाद से बच्चा काफी डरा व सहमा हुआ है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी टीचर अनिल दाधीच को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अमित और गीतांशु का मेडिकल करवाया है। वहीं स्कूल प्रशासन का कहना है कि बच्चे को लेट आने पर डांटा था मारपीट जैसी कोई बात नहीं हुई है। मामले की जांच चिड़ावा थाने के हेड कांस्टेबल अनिल कुमार कर रहे है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *