सरकारी टीचर ने बच्चे को इतना मारा की तीन डंडे टूट गए, पुलिस में शिकायत दर्ज

झुंझनूं: जिले के बुहाना थाना इलाके के कुहाडवास गांव के सरकारी स्कूल के टीचर ने बच्चे को डंडे से इतना मारा कि तीन डंडे टूट गए। टीचर की मार के बाद बच्चे को सांस लेने में दिक्कत होने लगी। परिजनों का आरोप है कि जब वे इसकी शिकायत करने स्कूल पहुंचे तो पिटाई करने वाले टीचर सूरजभान ने गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी है। घटना 27 अक्टूबर की बताई जा रही है। वहीं परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार 9वीं के छात्र हिमांशु मेघवाल ने बताया कि उसने स्कूल के 10वीं में पढ़ने वाले स्टूडेंट की गाली और मारपीट की शिकायत पीटीआई सूरजभान से की थी। शिकायत करते ही PTI सूरजभान गुस्सा हो गया और बच्चे को गाली देकर कमरे में बंद किया और डंडे से बहुत बुरी तरह से पीटा। पीटीआई सूरजभान ने छात्र हिमांशु मेघवाल को लात घूंसे व डंडों से पीटकर जख्मी कर दिया। बच्चे को डंडे से इतना मारा कि तीन डंडे टूट गए। पिटाई में बच्चे की अंगुली में भी फ्रैक्चर हो गया। बच्चा जब घर पहुंचा तो उसे सांस लेने में दिक्कत होने लगी। परिजनों के पूछने पर घटनाक्रम सामने आया। बच्चे के शरीर पर पिटाई के निशान भी थे। उसे अस्पताल ले जाया गया।

पीटीआई ने जान से मारने की धमकी भी दी -परिजन
बच्चे के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पीटीआई सूरजभान से पिटाई के बारे में पूछा तो स्कूल प्रिंसिपल के सामने ही गाली देने लगा। पुलिस को दी एफआईआर में परिजनों ने बच्चे की मां के साथ भी मारपीट करने और दोनों को जान से मारने की धमकी दी। इस मामले को लेकर जब पीटीआई से बातचीत की तो उसका कहना था कि जो करना है कर लो, मैं कानून के हिसाब से चलूंगा।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही चिड़ावा के एमआरएस कृष्णा परनामी स्कूल में भी एक बच्चे के साथ मारपीट की गई थी। इसका भी मामला चिड़ावा थाने में दर्ज हुआ था। आरोपी टीचर अनिल दाधीच को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। घटना के बाद बाल संरक्षण आयोग ने मामले में संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश भी दिए थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *