जयपाल पुनिया हत्याकांड की सीबीआई जांच हो – हनुमान बेनीवाल

- सांसद बेनीवाल व रालोपा के तीनों विधायक नावां में धरना स्थल पर है मौजूद

0
1502
जयपाल पुनिया हत्याकांड की सीबीआई जांच हो - हनुमान बेनीवाल

जयपुर/नागौर : नावां में नमक उद्यमी जयपाल पुनिया की गोलियां मारकर हुई हत्या के मामले में नावां विधायक व राजथान सरकार के उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी का प्रथम सूचना रिपोर्ट में नाम आने के बाद नागौर सांसद ने मामले में सीबीआई जांच की मांग उठाई है। बेनीवाल नावां में चल रहे धरने में सम्मिलित होकर सभी को साथ मिलकर आर पार की लड़ाई लड़कर सीबीआई जांच की अनुशंषा नही होने तक लोकतांत्रिक रूप से धरना चलाने का आह्वान किया।

सांसद बेनीवाल ने कहा कि सत्ता के विरुद्ध जनहित के लिए लड़ाई लड़ने वाले जयपाल की हत्या के मामले में मृतक के परिजनो को न्याय दिलवाने के लिए हमे साथ मिलकर लड़ना होगा। सांसद ने कहा जिस तरह सरे आम किसान के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई उससे जाहिर है सत्ता में बैठे लोगों के इशारे के बिना यह घटना कारित करना असंभव था।

बेनीवाल ने कहा कि कांग्रेस शासन के समय मंत्री महिपाल मदेरणा, बाबूलाल नागर आदि के मामले में तो त्वरित जांच सीबीआई को दे दी गई। ऐसे मे गहलोत को तत्काल इस मामले की जांच सीबीआई को देने की जरूरत है। सांसद ने कहा कि नावां विधायक सीएम के बहुत नजदीक है और नावां विधायक ने घटना के 24 घन्टे बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे है। उन्हें सरकार से मामलें में सीबीआई जांच करवाने की अनुशंषा की मांग सीएम के समक्ष रखनी चाहिए। आरएलपी के प्रदेश अध्यक्ष व भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग, खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल व मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बावरी भी सुबह से धरना स्थल पर मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here