अजमेर-जयपुर हाइवे पर ट्रक में शॉर्ट सर्किट से हुआ हादसा, ट्रक केबिन जला

Accident due to short circuit in truck on Ajmer-Jaipur highway, truck cabin burnt | अजमेर-जयपुर हाइवे पर ट्रक में शॉर्ट सर्किट से हुआ हादसा, ट्रक केबिन जला

जयपुर: अजमेर-जयपुर हाइवे पर आकाशवाणी के निकट चलते ट्रक में अचानक आग गई। आग लगने की जानकारी मिलते ही ट्रक चालक ने ट्रक को साइड में खड़ा कर उतर गया और आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग नहीं बुझी। बाद में सूचना मिलने पर पुलिस व दमकल मौके पर पहुंची। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से केबिन जल गई और आग का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। इसके चलते हाइवे पर करीब एक घंटे तक यातायात भी प्रभावित हुआ।

घनश्यामपुर, रामगंज अमेठी उत्तरप्रदेश निवासी महेश यादव ट्रक लेकर अलवर से सीमेंट भरने के लिए ब्यावर की तरफ जा रहा था।आकाशवाणी के निकट ट्रक में अचानक आग लगती देखी तो चालक ने ट्रक को साइड में खड़ा किया और पास ही मौजूद पानी की बोतल से आग बुझाने का प्रयास किया। आग बुझती नहीं देख फायर ब्रिगेड व पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने हाइवे पर एक तरफ का यातायात रोका और वन वे किया। इस दौरान पहुंची दमकल ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान एक घंटे तक यातायात प्रभावित रहा। आग लगने का कारण ट्रक की केबिन में बिजली का शॉर्ट सर्किट बताया है। आग से कोई जनहानि नहीं हुई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *