जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ राजस्थान जार का 34 वां स्थापना दिवस समारोह

जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ राजस्थान जार का 34 वां स्थापना दिवस समारोह

जयपुर: जर्नलिस्ट एसोसिएशन ऑफ राजस्थान “जार” के 34 वें स्थापना दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री के विशिष्ट सलाहाकार फारुख अफरीदी ने कहा की पत्रकारों के लिए यदि सबसे ज्यादा काम किया है तो वर्तमान राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत में आज जार के 34 वें स्थापना दिवस पर बोलते हुए फारुख अफरीदी में पत्रकारों के संबंध में होने वाली किसी भी समस्या के समाधान के लिए खुद को हमेशा तैयार बताया।

जार ने आज चैंबर ऑफ कॉमर्स में भैरो सिंह शेखावत सभागार में बड़े हर्ष उल्लास के साथ समारोह मनाया। समारोह में जयपुर हेरिटेज नगर निगम की महापोर मुनेश गुर्जर पत्रकारों के संबंध में कुछ सुझाव दिए और यथासंभव पत्रकारों के लिए सुविधाए देने की बात भी कहीं समारोह में लगभग 40 पत्रकारों का सम्मान किया।

जिनमें 50 से ज्यादा समय से चलने वाले समाचार पत्र और 70 की उम्र से ज्यादा पत्रकारों को फारुख अफरीदी ले सम्मानित किया। इस अवसर पर बोलते हुए जार के अध्यक्ष हरि वल्लभ मेघवाल ने पत्रकारों के संबंध में कुछ महत्वपूर्ण सुझाव पत्रकारों के समक्ष कार्यक्रम में रखें साथ ही प्रदेश महासचिव दीपक शर्मा ने आने वाले पत्रकारों और सम्माननीय मंच का धन्यवाद किया मंच द्वारा कुछ नई कार्यकारणीयो का भी सम्मान किया गया। कार्यक्रम में जार के पूर्व अध्यक्ष और महासचिव का भी सम्मान किया गया। मंच संचालन कुलदीप गुप्ता ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *