गुढ़ा के विवादित बोल-पायलट को सीएम नहीं बनाया तो ​​​​​​​’चुनावों में फॉर्च्यूनर में बैठने जितने आएंगे कांग्रेस के विधायक’

f4dcc1aa3eb8f197b9ac845baf9d04fe1666010126246398 original

जयपुर: सचिन पायलट खेमे के विधयाको ने एक बार फिर गहलोत सरकार पर निशाना साधा है। पायलट समर्थक मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने एक बार फिर सरकार को निशाने पर लिया है। गुढ़ा ने कहा- इस बार चुनावों में 10 से भी कम विधायक देखने को मिलेंगे। गुढ़ा ने यहां तक कह दिया कि सचिन पायलट को सीएम नहीं बनाया तो चुनावों में कांग्रेस के एक कार में बैठने जितने ही विधायक जीतेंगे। गुढ़ा के बयान का कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा ने भी समर्थन किया। गुढ़ा के इस बयान की सियासी हलकों में खूब चर्चा हो रही है।

गुढ़ा ने कहा- सचिन पायलट को बहुत पहले सीएम बना देना चाहिए था। पायलट को सीएम बनाने में बहुत लेट हो गए। अब भी पायलट को सीएम बना दिया जाए तो सरकार रिपीट हो सकती है। अगर सचिन पायलट को सीएम नहीं बनाया तो कांग्रेस के विधायक एक फॉर्च्यूनर में आ जाएंगे। उसमें बैठकर सारे विधायक सबसे पहले चार धाम की यात्रा करेंगे। गुढ़ा के बयान का दिव्या मदेरणा ने समर्थन कर ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है दिव्या मदेरणा ने ट्वीट कर ब्यूरोक्रेसी पर निशाना साधते हुए लिखा- नौकरशाही की कार्यशैली से ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस सरकार को एक फॉर्च्यूनर में बैठाने का कोई अखंड संकल्प ले चुकी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *