डॉ. किरोड़ी ने अलवर पहुंच हल्ला बोला, मूक बधिर बालिका से दुष्कर्म मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग

0
336
किरोड़ी

अलवर। भाजपा नेता एवं राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने आज अलवर पहुंच मूक बधिर बालिका के साथ हुए गैंगरेप प्रकरण को हल्ला बोला और इस प्रकरण की सीबीआई से जांच की मांग करते हुए कहा कि तभी पीड़ित बेटी को न्याय मिल सकेगा। अलवर के इस प्रकरण को निर्भया प्रकरण के समान बताते हुए अपने समर्थकों के साथ प्रदर्शन करने पहुंचे डॉ. किरोड़ीलाल ने कहा कि कल हम गाँधी परिवार की सदस्या प्रियंका गाँधी को ज्ञापन देने वे रणथंभौर गए थे, लेकिन पुलिस-प्रशासन ने उन तक हमे नहीं पहुंचने दिया।

जिला परिषद अलवर के सामने सैकड़ों महिलाओं के साथ धरने पर बैठे डॉ. मीणा बोले जीवन के अंतिम क्षण तक अलवर की इस बेटी को न्याय दिलाने के लिए लड़ाई लडूंगा, क्योंकि सत्ता के नशे में चूर सरकार के नेता इस प्रकरण पर पर्दा डालना चाह रहे हैं लेकिन मैं ऐसा कतई नहीं होने दूंगा। उन्होंने डोटासरा की प्रतिक्रिया पर कहा कि वे हमें तो अतिथि देवो भव की परंपरा सिखाने में लगे हैं। पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा के दौरान इस परंपरा का निर्वहन क्यों नहीं किया गया।

किरोड़ी

इससे पहले किरोड़ीलाल सर्किट हाउस पहुंचे और अपने समर्थको के साथ आगे की रणनीति बनाई। इसके बाद वह धरने पर बैठ गए। उनके साथ जिला मुख्यालय पर भीड़ जुटने से पुलिस प्रशासन भी सतर्क है। अब प्रदेश भर में घटना के विरोध में प्रदर्शन होने लगे हैं। आपको बता दे की कल किरोड़ी लाल मीणा ने सवाईमाधोपुर पहुँच प्रियंका गाँधी से मिलने की कोशिश की थी लेकिन उन्हें व् उनके समर्थको को एक किलोमीटर पहले ही हिरासत में ले लिए गया। पुलिस के साथ उनकी धक्का मुक्की भी हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here