लालसोट क्षेत्र की ICICI बैंक में अज्ञात चोरो ने की चोरी

लालसोट क्षेत्र की ICICI बैंक में अज्ञात चोरो ने की चोरी

दौसा: जिले के लालसोट क्षेत्र के देवली गांव में संचालित ICICI बैंक में दिनदहाड़े चोरो ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। जहां अज्ञात चोरों ने बाथरूम के रास्ते बैंक में घुसकर चोरी की वारदात की। सूचना पर डिप्टी एसपी शंकरलाल मीणा, लालसोट व मंडावरी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया।

एफएसएल व एमओबी टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस ने बताया कि ICICI बैंक देवली ब्रांच में सेंध मारकर चोरी की सूचना पर मौके पहुंचे जहां बैंक कर्मचारियों ने बताया कि वे शनिवार को बैंक बंद कर गए थे, अगले दिन रविवार की छुट्टी थी, ऐसे में अज्ञात चोरों ने बाथरूम की छत पर लगा पटाव हटाकर पूरी वारदात को अंजाम दिया।

लालसोट क्षेत्र की ICICI बैंक में अज्ञात चोरो ने की चोरी

वारदात की जानकारी सोमवार सुबह 10 बजे बैंककर्मियों के पहुंचने पर लगी, जहां ताले टूटे मिले तथा बाथरूम की छत खुली हुई थी। बताया जा रहा है कि बैंक परिसर में रखी अलमारी से कैश का बक्सा गायब है जिसे लेकर पुलिस गहन पड़ताल में जुटी हुई है।

थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि गांव में संचालित बैंक ब्रांच में सिक्योरिटी गार्ड नहीं था। वारदात को अंजाम देने में कितने बदमाश शामिल थे, इसकी जानकारी के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। कैश कितना चोरी हुआ है, इसकी खुलासा रिपोर्ट मिलने पर हो सकेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *