बिजली लाइन को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने JEN को पीटा, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

0
211
JEN

कोटा : कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निजी बिजली कम्पनी के JEN की पिटाई कर दी। कोटड़ी स्थित ऑफिस के नीचे ही JEN को मारा। मामले में गुमानपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। मामले के अनुसार A4 डिवीज़न के JEN के साथ मारपीट की गई। दरअसल, कांग्रेस कार्यकर्ता विपिन बरथुनियां कार्यकर्ताओ के साथ बिजली कंपनी के ऑफिस पहुंचा। यहां इलाके में बिजली समस्या को लेकर JEN नटवर राय से ऑफिस के नीचे बात की जा रही थी। इसी दौरान किसी बात को लेकर इनमें कहासुनी हो गई।

इसके बाद विपिन बरथुनियां और उसके साथियों ने JEN की पिटाई करना शुरू कर दिया। कंपनी के गार्ड ने बचाव करने की कोशिश की लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ता नहीं रुके। पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया। फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है। खुद बरथुनियां ने माना है कि उसने JEN के साथ मारपीट की।

JEN

बिजली लाइन को लेकर दी थी धमकी

दरअसल पूरा मामला रामपुरा इलाके में एक गली से निकल रही बिजली की लाइन का है। विपिन बरथुनियां के एक दोस्त का मकान रामपुरा में है। जिस गली में वह मकान है वहां से बिजली की एक लाइन गुजर रही है। विपिन बरथुनियां उस लाइन को सामने वाले मकान से सटाकर निकलवाना चाह रहा था। जबकि बिजली कंपनी ने उसे गली के बीचो-बीच से निकाला था। इसी को लेकर उसने JEN को धमकी भी दी थी।

विपिन बरथुनियां ने JEN को मंगलवार को भी कॉल किया और उसका काम करने के लिए कहा। जब JEN ने नियम के हिसाब से काम करने की बात कही तो बिपिन ने फोन पर ही धमकी दी कि वह ऑफिस बंद करवा देगा। इसके बाद वह ऑफिस पहुंचा और मारपीट कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here