बोलेरो कार ने 5 भाइयों को उड़ाया, 8 दिन पहले हुई थी एक की शादी

sadak

भरतपुर: भरतपुर के पहाड़ी थाना क्षेत्र में देर रात हुए एक भीषण सड़क हादसे में पांच भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई। इनमें से एक भाई की शादी आठ दिन पहले ही हुई थी। सभी भाई शादी के मौके पर खरीदी नई कार में घूमने निकले थे। घटना की जानकारी मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया।

बुधवार रात करीब 11 बजे एक तेज रफ्तार बोलेरो ने वेन्यू कार को उड़ा दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी की वेन्यू कार के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला। इसके बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को पहाड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान दो नाबालिग सहित पांचों भाइयों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया बरखेड़ा के पास हुए इस सड़क हादसे में टक्कर मारने वाली बोलेरो में सात लोग सवार थे। जिन्हें भी काफी चोटें आई हैं। हालांकि, घायलों के बारे में अभी तक जानकारी नहीं मिल पाई है।

वापस घर लौट रहे थे

मृतक के परिजनों ने बताया कि वासिम,आशिक,अरबाज,परवेज और आलम बुधवार शाम करीब 7 बजे बाजार के लिए खंडेवला से निकले थे। घर में 8 दिन पहले शादी थी। इसलिए सभी भाई इसमें शामिल होने आए थे। देर रात पहाड़ी कस्बे का बाजार घूम अपने गांव खंडेवला आ रहे थे। तभी बरखेड़ा गांव के पास एक बोलेरो ने बच्चों की कार को पीछे से टक्कर मार दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *