स्कूल से घर आते हुए 8 साल की बच्ची की सड़क पार करते हुए मौत

0
195

बाड़मेर: बाड़मेर में नेशनल हाईवे क्रॉस करते हुए एक 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचल दिया। बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। ड्राइवर ट्रक छोड़कर मौके से भाग निकला। घटना बाड़मेर जिले के शिव कस्बे की है। पूरा हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया।

दरअसल, तीसरी क्लास में पढ़ने बींटू पुत्री रमेश कुमार अपनी दोस्तों के साथ दोपहर करीब 2 बजे स्कूल से घर जा रही थी। हाईवे किनारे बींटू पीछे रह गई। दोस्तों ने नेशनल हाईवे क्रॉस कर लिया। बच्ची अकेली रह गई। काफी देर सड़क क्रॉस करने के लिए खड़ी रही, लेकिन लगातार बाइक व कार आने से रुकी रही। फिर अचानक सड़क क्रॉस करने के लिए दौड़ पड़ी। इस दौरान तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने बच्ची को कुचल दिया। आसपास के लोग भागे। बच्ची को संभाला। शिव हॉस्पिटल लेकर गए। लेकिन बच्ची की मौत हो चुकी थी।

ग्रामीणों का विरोध

घटना के बाद गुस्साए लोगों ने ट्रेफिक व्यवस्था सुधारने की मांग की। शिव एसडीएम भी मौके पर पहुंचे। वहीं, पुलिस ने ट्रक ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। सड़क हादसे के बाद बिगड़े ट्रेफिक को लेकर ग्रामीणों ने विरोध दर्ज करवा। एसडीएम महावीरसिंह जोधा व तहसीलदार ने मौके पर पहुंचकर लोगों से वार्ता कर समझाया। इसके बाद ग्रामीण व परिजन मान गए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here