विपरीत परिस्थितियों के बावजूद आरएसजीएल के कारोबार में उल्लेखनीय बढ़ोतरी

0
94

जयपुर। अतिरिक्त मुख्य सचिव माइंस एव चेयरमेन राजस्थान स्टेट गैस लि. डॉ. सुबोध अग्रवाल ने बताया है कि विपरीत परिस्थितियों के बावजूद आरएसजीएल (RSGL) का वार्षिक कारोबार बढ़कर 56 करोड 62 लाख रु. हो गया है। उन्होंने बताया कि वित्तीय वर्ष 2021-22 के दौरान आरएसजीएल 8 करोड़ 13 लाख रु. रहा है।

एसीएस माइंस व चेयरमेन आरएसजीएल शुक्रवार को सचिवालय में आरएसजीएल की संचालक मण्डल की 33 वीं बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आरएसजीएल द्वारा कोटा में तेजी से आधारभूत संरचना कार्य को बढ़ाया जा रहा हैं वहीं नीमराना व कूकस में एक दिन में सर्वाधिक सीएनजी उपलब्ध कराने का रिकार्ड बनाया है। उन्होंने बताया कि आरएसजीएल द्वारा कोरपोरेट सामाजिक दायित्व के तहत राजस्थान मेडिकल रिलिफ सोसायटी में 13 लाख 25 हजार रु. उपलब्ध कराए।

आरएसजीएल के प्रबंध संचालक मोहन सिंह ने बताया कि आरएसजीएल द्वारा 13 सीएनजी स्टेषनों के माध्यम से सीएनजी वितरित की जा रही है। उन्होंने बताया कि कोटा में घरेलू पाइप्ड गैस उपलब्ध कराने के लिए आधारभूत संरचना के साथ ही घरेलू पाइप्ड गैस कनेक्षन का काम चरणवद्ध तरीके से जारी है। संचालक मण्डल की बैठक में गैल प्रतिनिधि अजय कुमार जिंदल व अन्य सदस्य उपस्थित रहे। इस अवसर पर गैल गैस से योगेश गुप्ता,अजय सिन्हाव आरएसजीएल के सीएफओ दीप्तांषु पारीक, शैलेष सुनागर, गगनदीप राजोरिया, सीएस रवि अग्रवाल व अन्य उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here