पत्नी से झगड़े के बाद गुस्से में पिता ने 3 साल के बेटे को कुल्हाड़ी से मार डाला

churu

चूरू: चूरू जिले के राजलदेसर में एक पिता ने पत्नी से झगड़े के बाद अपने 3 साल के बेटे की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। मां ने जब अपने बच्चे को खून से लथपथ देखा तो वह चिल्लाई। मां की चिल्लाहट सुनकर पड़ोस में रहने वाला देवर दौड़कर आया और भतीजे को अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया। एसपी राजेश कुमार मीना ने बताया कि पिता को डिटेन कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

थानाधिकारी रतनलाल ने बताया कि प्रेमनगर निवासी किशोर कुमार पुत्र सुगनाराम जाट ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसने बताया कि मंगलवार को‎ किसी काम से प्रहलाद घर से बाहर गया था। बुधवार सुबह 7 बजे लौटा।‎ घर आने पर भाभी रजनी ने बड़े भाई से कहा कि आप थोड़ा भी ध्यान नहीं रखते की ढाणी में आपके बच्चे अकेले हैं। रात भर घर से‎ बाहर क्यों रहते हो। इस बात पर दोनों में झगड़ा हो गया। प्रहलाद अपने परिवार के‎ साथ ढाणी में अलग से मकान‎ बनाकर रहता है। प्रहलाद के 2 बेटे‎ लोकेश (3) और भरत (1) थे।

जानकारी में सामने आया है कि मंगलवार रात को प्रहलाद घर नहीं आया था। बुधवार सुबह जब वह घर आया तो पत्नी रजनी ने रात को घर नहीं लौटने की बात कही इसको लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। इस दौरान एक ने कहा एक बेटे को तुम रखो दूसरे को मैं। इस दौरान झगड़ा इतना बढ़ गया कि गुस्से में प्रहलाद ने घर में रखी कुल्हाड़ी से अपने बड़े बेटे पर हमला कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *