अजमेर के पेट्रोल पंप मालिक को मलेशिया से मिली धमकी, कहा- हमें रुपए नहीं ‘बदला’ चाहिए

पेट्रोल पंप

अजमेर : शहर के पेट्रोल पंप व्यवसायी व उसके परिजनों को एक बार फिर फिरौती के लिए फोन पर मलेशिया धमकी मिली। पेट्रोल व्यवसायी की रिपोर्ट पर क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। अजमेर एसपी के निर्देश पर उन्हें फिर से सुरक्षा दी है। कचहरी रोड स्थित अजमेर ऑटो एजेंसी के संचालक नमन गर्ग ने क्रिश्चियनगंज थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि उसे व उसके ताऊ अरुण गर्ग के मोबाइल पर बीते कुछ दिन से फिर से अज्ञात व्यक्ति विदेशी इंटरनेट कॉल कर रहे हैं। आरोपी उससे बातचीत कर राधे-राधे बोलते हुए धमकी देते हैं कि ‘हमें रुपए नहीं चाहिए। हमने कहा था कि तुम्हें देख लेंगे तो अब देखना है। भूपेन्द्रसिंह को तो जेल करवा दी। उनके पास ऐसे कई लोग हैं। अब बड़े भाई साहब वीडियो कॉल पर ही पैसों के बारे में बात करेंगे। हम तो जेल में सजा काट रहे हैं और सजा काट लेंगे।

उल्लेखनीय है कि पेट्रोल पंप संचालक नवीन गर्ग को इससे पूर्व 17 से 20 अक्टूबर 2021 को धमकियां मिली थी। फिर बाइक सवार दो नकाबपोशों ने 20 अक्टूबर की रात को नवीन गर्ग के पुत्र नमन के घर पर ताबड़तोड़ फायर किए और फरार हो गए। जिसमें नमन घायल हुआ था। हालांकि पुलिस ने पूर्व के मामले में मुख्य आरोपी भूपेंद्र सिंह खरवा सहित तीन जनों को गिरफ्तार कर लिया था। एक बार फिर पेट्रोल पंप व्यवसायी व उनके परिजनों को मिली धमकी पंजाब जेल में बंद भूपेंद्र सिंह खरवा की तरफ इशारा कर रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पंजाब जेल से जुड़ा कनेक्शन

पेट्रोल पंप व्यवसायी नवीन गर्ग और दोनों बेटे को मिली धमकी सीधे तौर पर पंजाब जेल में सजा काट रहे कैदी भूपेंद्र सिंह खरवा की ओर इशारा कर रही है। पेट्रोल पंप मालिक नवीन गर्ग का कहना है कि धमकी देने वाले की आवाज पहले वाले व्यक्ति से मिलती जुलती है। हालांकि आरोपी खुद को मलेशिया से बता रहा है और इस बार बड़े भाई के वीडियो कॉल का इंतजार करने की धमकी दे रहा है।

पुलिस के सक्रिय होते ही पंप मालिक और उनके पुत्र को धमकी भरे कॉल आना बंद हो चुके हैं। पड़ताल में आया कि अजमेर पुलिस की सूचना पर पंजाब के फरीदकोट जेल में कैदी से मोबाइल फोन बरामद किया है। हालांकि पुलिस मामले में उसकी भूमिका को लेकर अनुसंधान में जुटी है। अजमेर एसपी विकास शर्मा ने माना कि धमकी का कनेक्शन पंजाब की फरीदकोट जेल से ही है। अजमेर पुलिस फरीदकोट जेल के अधिकारियों से संपर्क में है। अनुसंधान में जो भी सामने आएगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *