सवारियों से भरी बस की ट्रेलर से भिड़ंत, बस ड्राइवर व कंडक्टर की मौके पर ही मौत

सवारियों से भरी बस की ट्रेलर से भिड़ंत, बस ड्राइवर व कंडक्टर की मौके पर ही मौत | Bus full of passengers collides with trailer, bus driver and conductor died on the spot

अजमेर: सवारियों से भरी निजी ट्रैवल्स की बस व ट्रेलर में अजमेर-ब्यावर नेशनल हाइवे पर भीषण टक्कर हो गई। सवारी बस में कुल 24 लोग सवार थे। जिसमें से ड्राइवर और कंडक्टर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बस में सवार बीस सवारियां घायल हो गई। घायलों को राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय (AKH) में भर्ती कराया है, वहीं मृतकों के शव मोर्चरी में रखवाए गए है। ब्यावर सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। बस में सवार यात्री नींद में थे और बस ट्रेलर की भिड़न्त के बाद उनको पता चला।

ब्यावर पुलिस के अनुसार, जयपुर से उदयपुर के लिए जा रही निजी ट्रेवल्स की बस खरवा की जोगणिया होटल के पास ट्रेलर से भिड़न्त हो गई। इससे बस की केबिन में बैठे कंडक्टर व चालक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बस में बैठी करीब बीस से ज्यादा सवारियां घायल हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने इमरजेंसी गेट से सवारियों को बाहर निकाला और ब्यावर के राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय पहुंचाया। जहां उनका उपचार चल रहा है।

मौके पर बस को हटाकर यातायात सुचारू कराया। करीब एक घंटे तक हाइवे का यातायात बाधित रहा। मृतकों की शिनाख्त मांडा मारवाड़ निवासी कुमाराम व सोजत पाली निवासी रमेश जाट के रूप में हुई है। मृतकों के परिजन को सूचना कर दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *