कानून-व्यवस्था की किसी को चिंता नहीं: गहलोत कुर्सी बचाने, पायलट सीएम बनने में लगे हैं – बेनीवाल

हनुमान बेनीवाल

डीडवाना। रालोपा के राष्ट्रीय संयोजक एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने गहलोत सरकार को हर मोर्चे पर पूरी तरह विफल बताते हुए कहा कि राजस्थान में राज और कानून -व्यवस्था नाम की कोई चीज़ ही नहीं रह गईं हैं। किसान हो चाहे नौजवान किसी की भी सुनवाई नहीं हो रही। यहां तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपनी कुर्सी बचाने में लगे हैं तो सचिन पायलट सीएम बनने में लगे हैं। विधायक अपने-अपने क्षेत्रों में स्वयं भू मुख्यमंत्री बने घूम रहे हैं। सरकार पूरी तरह से फैल हो चुकी है। वैक्सीनेशन हो जाये फिर रालोपा पहले जोदपुर, उसके बाद मेवाड़ होते हुए जयपुर दिल्ली तक जनसमस्याओं को लेकर बड़ी हुंकार रैलियां करेंगे। रालोपा ही इन्हें जगाने और भागने का बड़ा काम करेगी।

बेनीवाल ने यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आज पूरा प्रदेश त्रस्त हैं। कानून के रखवालो की हरकते आपके सामने आ ही चुकी है। कांस्टेबल और डिप्टी के वीडियो वायरल होने का जिक्र करते हुए कहा कि इसमें आधा दर्जन आईपीएस जयपुर कमिश्नरेट से लेकर कई उच्च अधिकारी एक्शन लेने के स्थान पर सौदेबाजी में जुटे हुए थे। इन सबके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जरूरत है।

रालोपा संयोजक हनुमान बेनीवाल ने प्रदेश में विभिन्न समस्याओं के विकराल रूप लेने का आरोप लगाते हुए कहा कि रालोपा ही एकमात्र पार्टी हैं जो विधानसभा में इन सब मुद्दों को पुरजोर तरीके से उठाएगी। उन्होंने कहा कि रालोपा राजस्थान में तीसरा दल है । विधानसभा से लेकर पालिका पंचायतों तक पार्टी का मजबूत जनाधार खड़ा हो रहा है।

चार केंद्रीय विद्यालय की सौगात

डीडवाना से छात्र जीवन से ही अपना जुड़ाव बताते हुए बेनीवाल ने कहा कि नागौर संसदीय क्षेत्र की समस्या समाधान के लिए वे प्रयासरत है। योजनाओं को जमीन पर लागू करवा कर ही दम लेंगे। केंद्रीय विद्यालय भी वे नागौर में एक नहीं पूरे चार लाने के लिए प्रयासरत हैं उसमें डीडवाना, मेड़ता, परबतसर, खींवसर तथा शामिल हैं। इनके आदेश शीघ्र ही होने वाले है। इसी प्रकार सेना भर्ती भी शीघ्र नागौर में आयोजित करवाएंगे ताकि हमारे बच्चे ओवर ऐज ना हो। बेनीवाल ने वर्तमान में एक साथ कई परीक्षाओं के आयोजन पर सवाल उठाते हुए कहा कि आरपीएससी के पेपर लीक मामले हमारी देशभर में शर्मसार करने वाली बदनामी पहले ही हो चुकी है।

नई रेल लाइन

बेनीवाल ने बताया कि फलोदी, नागौर, जायल, डीडवाना और कुचामन नई रेल तथा डीडवाना से सीकर के साथ सालासर से रामदेवरा और तेजाजी महाराज के खरनाल सारे दर्शनार्थियों को रेल सुविधा मिले इसके प्रयास कर रहा हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *