चिराग ने राजू तिवारी को बनाया बिहार LJP का प्रदेश अध्यक्ष

पटना: बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी में मची सियासी लड़ाई के बीच चिराग पासवान ने राजू तिवारी को बिहार LGP का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है। उन्होंने एक पत्र जारी किया है जिसमें राजू तिवारी की नियुक्ति की बात कही गई है। उन्होंने लिखा है, मुझे आपको लोक जनशक्ति पार्टी की बिहार इकाई का प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत करते हुए प्रसन्नता हो रही है। मुझे विश्वास है कि आपके कुशल नेतृत्व के द्वारा बिहार इकाई में लोक जनशक्ति पार्टी सुदृढ़ होगी।

गौरतलब है कि सांसद चाचा पशुपति पारस और सांसद चचेरा भाई प्रिंस राज, चिराग पासवान के कार्यशैली से असंतुष्ट हैं।प्रिंस राज की नाराजगी इस बात को लेकर थी कि बिहार प्रदेश लोक जनशक्ति पार्टी का अध्यक्ष पद का बंटवारा करके राजू तिवारी को कार्यकारी अध्यक्ष बना दिया गया था।

ये भी पढ़े: चिराग पासवान ने JDU पर लगाया पार्टी तोड़ने का आरोप

इससे पहले बुधवार को चिराग पासवान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पशुपति पारस पर निशाना साधा। चिराग पासवान ने कहा कि मैं चाहता था कि परिवार की बात बंद कमरे में निपट जाए, लेकिन अब ये लड़ाई लंबी चलेगी और कानूनी तरीके से लड़ी जाएगी। चिराग पासवान ने कहा कि पार्टी के संविधान के अनुसार सिर्फ संसदीय दल और खुद राष्ट्रीय अध्यक्ष ही संसदीय दल के नेता को चुन सकता है, अगर चाचा कहते तो उन्हें संसदीय दल का नेता बना दिया जाता। अगर राष्ट्रीय अध्यक्ष की बात है तो संविधान के अनुसार अभी भी वही अध्यक्ष हैं।

ये भी पढ़े: पशुपति पारस के घर पर प्रदर्शन, रद्द हुई चिराग की प्रेस कॉन्फ्रेंस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *