एंटीलिया केस में पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा के घर पर NIA की रेड

मुंबई: एंटीलिया केस में पूछताछ के लिए NIA ने शिवसेना नेता और मुंबई के मशहूर पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा के घर छापेमारी की और उन्हें हिरासत में ले लिया गया। एनआईए की टीम ने सुबह साढ़े 6 बजे सीआरपीएफ जवानों के साथ प्रदीप शर्मा के घर पहुंची थी और उनसे पूछताछ के बाद हिरासत में ले लिया गया है। प्रदीप शर्मा काफी समय से एनआईए की रडार पर थे। एनआईए यह जानना चाहती है कि प्रदीप शर्मा बर्खास्त पुलिस अधिकारी सचिन वाझे के संपर्क में थे या नहीं।

NIA को एंटीलिया केस में मिली जानकारी पर प्रदीप शर्मा से पूछताछ

एनआईए हाल ही में गिरफ्तार हुए दो आरोपी संतोष आत्माराम शेलार और आनंद पांडुरंग जाधव से मिली जानकारी के आधार पर प्रदीप शर्मा से पूछताछ कर रही है। इन दोनों आरोपियों को एनआईए ने 11 जून को गिरफ्तार किया था। एंटीलिया केस और मनसुख हिरेन की मौत के मामले में पुलिस ने अब तक 7 लोगों को गिरफ्तार किया है।

मुकेश अंबानी की सुरक्षा में चूक और हिरेन की हत्या के मामले में अब तक तीन अधिकारियों, एक कांस्टेबल समेत चार पुलिसकर्मी और एक क्रिकेट सट्टेबाज को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार पुलिसकर्मियों को सेवा बर्खास्त कर दी गई है।

अंबानी के घर के नजदीक इसी साल 25 फरवरी को एक कार में जिलेटिन की छड़ें मिली थीं। मनसुख हिरेन ने तब दावा किया था कि यह कार एक सप्ताह पहले चोरी की गयी थी और उस समय उनके पास थी। बाद में हिरेन पांच मार्च को ठाणे में मृत मिले थे। इन दोनों ही मामलों की जांच अब एनआईए कर रही है।

Read More: चिराग ने राजू तिवारी को बनाया बिहार LJP का प्रदेश अध्यक्ष

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *