खामगांव में गूंजे “जय-जय परशुराम” के जयकारे

- विफा की परशुराम कुंड आमंत्रण यात्रा का हुआ स्वागत

0
524
खामगांव

खामगांव। विप्र फाउंडेशन की परशुराम कुंड आमंत्रण यात्रा का अमृत भारत रथ विदर्भ में भी श्रद्धा और आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। “जय-जय परशुराम” का जयघोष सुनाई दे रहा हैं। रविवार को महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले के खामगांव में इस धार्मिक यात्रा के स्वागत का कुछ ऐसा ही दृश्य नजर आया।

खामगांव के प्रांतीय बहुभाषी ब्राह्मण समाज भवन में हुई धर्म सभा में यात्रा का स्वागत किया गया। इस धार्मिक यात्रा का स्वागत करने वालों में स्थानीय विधायक एडवोकेट आकाश पांडुरंग फुंडकर सहित खामगांव के अनेक गणमान्य जन शामिल थे। धर्मसभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा- अरुणाचल में विप्र फाउनडेशन द्वारा स्थापित होने वाली भगवान परशुराम की भव्य मूर्ति देश की नई पीढ़ी को माता-पिता की सेवाकर आज्ञाकारी पुत्र बने रहने की प्रेरणा देगी। इस अवसर पर खामगांव निवासी सामाजिक कार्यकर्ता दामोदर पांडे ने मूर्ति निर्माण में एक लाख एक सौ एक रुपए के योगदान की घोषणा की।

इससे प्रभावित होकर अनेक लोगो ने सहयोग की घोषणा कर मूर्ति निर्माण में हर व्यक्ति हर परिवार का सहयोग का वचन लिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता समाज सेवी देडे मामा ने की तथा कहा कि यह परशुराम आमंत्रण यात्रा सम्पूर्ण समाज को जागृत करने का महाअभियान है। फाउंडेशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आर. बी. शर्मा ने यात्रा के बारे में विस्तृत जानकारी दी। इस अवसर पर बनवारी लाल शर्मा, पानट गुरूजी, शेखर पुरोहित, सुजाता शर्मा, रामजी मिश्रा, संजय शर्मा, मलकापुर के सुभाष शर्मा, नादूरा के अजय तिवारी ने विचार प्रकट किए। यात्रा आज देर रात जालना पहुंच गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here