सनक में जला दी कार, फाइनेंस वालो से बोला- अब ले जाओ

सनक में जला दी कार, फाइनेंस वालो से बोला- अब ले जाओ

ग्वालियर: कार की किस्त नहीं चुकाने पर फाइनेंस रिकवरी टीम कार को लेने कार मालिक के घर पहुंची। रिकवरी टीम के सामने गुस्से में कार मालिक ने पेट्रोल डालकर अपनी ही कार को आग लगा दी। उसने कार को फाइनेंस कराया था, लेकिन किस्त नहीं भरने पर रिकवरी टीम ने कार को लिफ्ट कर लिया। जब टीम गाड़ी को ले जा रही थी, तभी कार मालिक आ गया। उसके हाथ में पेट्रोल से भरी बोतल थी। उसने कार में वहीं आग लगा दी। कुछ देर में ही कार आग का गोला बन गई। पुलिस और दमकल टीम मौके पर पहुंची और हालात पर काबू पाया, लेकिन तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी। घटना बुधवार शाम गोला का मंदिर भिंड रोड की है।

बोतल में भरा पेट्रोल कार पर उड़ेल दिया
ग्वालियर के गोला का मंदिर भिंड रोड पर कार को कुछ लोग एक ऑटो से लिफ्ट कर ले जा रहे थे। इस तरह कार ले जाने से कार मालिक विनय शर्मा काफी नाराज हुआ। उसने टीम को पहले धमकाया भी। जैसे ही रिकवरी टीम ने वीडियो बनाना शुरू किया, तो कार मालिक ने कहा- अब ले जाकर दिखा कार और गाड़ी पर पेट्रोल की बोतल उड़ेल दी। इसके बाद कार में आग लगा दी। देखते ही देखते कार लपटों में घिर गई। आसपास के लोग दूर खड़े हो गए। लोगों ने वीडियो बनाने शुरू कर दिए।

सनक में जला दी कार, फाइनेंस वालो से बोला- अब ले जाओ

फैक्ट्री के गार्ड ने दी पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना
कार में आग लगती देख पास की फैक्टरी के गार्ड ने तत्काल आग की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी। इसी समय पुलिस भी मौके पर पहुंची है। कार मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *