गौमाता,गंगा,गायत्री,गीता और गोविंद एक ही , इनमे रत्ती मात्र का भी अंतर नहीं- श्रीदत्त शरणानंदजी जी महाराज

गौमाता,गंगा,गायत्री,गीता और गोविंद एक ही , इनमे रत्ती मात्र का भी अंतर नहीं- श्रीदत्त शरणानंदजी जी महाराज

कोलकाता: कोलकाताबासियो का परम सौभाग्य है कि यहा पर पथमेड़ा गौ धाम के संरक्षक एवम संस्थापक परम पूज्य गौ ऋषि स्वामी श्री दत्त शरणानंदजी जी महाराज का नित्य सत्संग फूलबगान स्थित रमा पैलेस के सभागार में चल रहा है। आज के अपने उद्बोधन में महाराज श्री ने कहा की गोसेवा से सब कुछ पाया जा सकता है। गौमाता,गंगा,गायत्री,गीता और गोविंद को एक ही समझना चाहिए, इनमे रत्ती मात्र का भी अंतर नही है।ये सभी जीव की मुख्य मांग परम लक्ष्य मोक्ष को प्रदान करने में सहायक है।

इसके साथ ही उन्होंने आह्वान किया कि गोसेवा से सभी को जुड़ना चाहिए। महाराज श्री का आगामी 8 मार्च तक नित्य शाम को 7 से 9 बजे तक सत्संग कार्यक्रम इसी भवन में होगा। महाराज श्री के सानिध्य में परम पूज्य गौवत्स श्री राधाकृष्ण जी महाराज के श्रीमुख से रुक्मणि महामंगल एवम फाग महोत्सव कार्यक्रम का आज प्रथम दिन था।।रमा पैलेस से पहले महाराज श्री ने कलामंदिर में पहुंच कर वहा पर पधारे सभी गौप्रेमियों को अपने दर्शन से कृतार्थ किया।

चाकुलिया धाम के अध्यक्ष सुप्रसिद्ध उद्योगपति राजकुमार अग्रवाल एवम सत्यनारायणजी राठी जी सहित कई गोभक्त आज के सत्संग में शामिल हुए। गौसेवा के पुनीत पावन कार्य को सफल बनाने में रमाकांत बेरीवाल,सुशील ओझा,कुलदीप राजपुरोहित,राजेश अग्रवाल,राजेश गुप्ता,सूर्यकांत तोषनीवाल,ललित बेरीवाल,सुशील पोद्दार,मनोज अग्रवाल,सज्जन शर्मा सहित साल्टलेक संस्कृति संसद की पूरी टीम सक्रिय थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *