कोरोना मामले: मंत्री,सांसद,विधायको की सिफारिशों के निस्तारण के लिए नोडल अधिकारी

0
329

-कई अन्य व्यवस्थाओं के लिए भी नोडल अधिकारी नियुक्त

जयपुर। चिकित्सा विभाग ने कोविड को लेकर मंत्री,सांसद,विधायको आदि की तरफ से मरीजों को लेकर आने वाली सिफारिशाों के निस्तारण के लिए नोडल अधिकारियों की नियुक्ति की हैं।

चिकित्सा विभाग के शासन सचिव सिद्धार्थ महाजन की ओर से जारी आदेशों के अनुसार मंत्री,सांसदों व विधायकों की कोविड संबंधित सिफारिशों का निराकरण के लिए उच्च एवं तकनीक शिक्षा के सचिव एन एल मीणा को नोडल अधिकारी व अतिरिक्त निदेशक आईसीडीएस राजेश वर्मा को उनका सहायक नियुक्त किया हैँ।

इसी प्रकार कोविड संक्रमितों के प्रोटोकाल के अनुसार अंतिम संस्कार संबंधित विषय को देखने के लिए स्थानीय निकाय के शासन सचिव भवानीसिंह देथा और स्थानीय निकाय निदेशक दीपक नंदी को लगाया गया है। आपदा प्रबंधन संबंधित कार्य ग्रामीण विकास शासन सचिव के.के.पाठक व ईजीएस आयुक्त अभिषेक भगेतिया को लगाया गया हैं।

एम्बुलेंस व्यवस्था मुक्तानंद अग्रवाल व बाबूलाल गोयल देखेंगे। अस्पतालों का फिल्ड पर्यवेक्षण के लिए संदेश नायक, ओपी बुनकर, डॉ.भंवरलाल, निशांत जैन को लगाया गया है तथा इनके साथ टीकमचंद बोहरा, महावीर प्रसाद मीणा, खजानसिंह, जसवंतसिंह को सहायक लगाया गया है। मीडिया प्रबंधन डीआईपीआर पुरूषोत्तम शर्मा के साथ अरूण जोशी देखेंगे। टेली मेडिसन में प्रीतम बी यशवंत नोडल अधिकारी तथा डॉ.रोमेलसिंह सहायक के रूप में काम देखेंगे। दिल्ली-मुम्बई कॉरिडोर के अरूण गर्ग को ऑक्सीजन की सुचारू व्यवस्था देखने के लिए तथा उनके साथ रोहित गुप्ता को सहायक लगाया गया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here