धमाका, धुआं और दहशत : न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन मेट्रो स्टेशन में गोलीबारी, 16 लोग जख्मी

0
167
न्यूयॉर्क

न्यूयॉर्क : अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक मेट्रो स्टेशन पर मंगलवार को हुई फायरिंग में 16 लोग घायल हो गए, जबकि तीन की हालत गंभीर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हमलावर ने 33 राउंड फायरिंग की, जिससे 8 लोग घायल हो गए। बाकी भगदड़ या बम की वजह से जख्मी हुए।न्यूयॉर्क पुलिस का कहना है कि इस मामले में 62 साल के फ्रैंक आर जेम्स की तलाश जारी है। फ्रैंक ने हाल ही में एक वैन किराए पर ली थी पुलिस को आशंका है कि यह वैन मेट्रो स्टेशन फायरिंग से जुड़ी हो सकती है। हालांकि उन्हें अभी तक इस मामले मे सस्पेक्ट नहीं माना गया है।

न्यूयॉर्क
न्यूयॉर्क पुलिस मेट्रो स्टेशन फायरिंग मामले में 62 साल के फ्रैंक आर जेम्स की तलाश कर रही है। तस्वीर क्रेडिट- बीबीसी

पुलिस के मुताबिक, फायरिंग करने वाला शख्स कंस्ट्रक्शन वर्कर जैसे कपड़े पहने था। न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक शख्स कुछ छोटे बम लेकर स्टेशन में घुसा था। उसके हाथ में गन भी थी। इलाका सील कर दिया गया है। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ब्रुकलिन स्टेशन की इस घटना के बाद वहां जब सर्च ऑपरेशन चलाया गया तो कुछ बिना फटे बम भी मिले।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, न्यूयॉर्क के सबअर्बन एरिया ब्रुकलिन में लोग रोज की तरह लोकल मेट्रो स्टेशन पर पहुंच रहे थे। यहां से ये लोग शहर के कई दूसरे हिस्सों तक पहुंचते हैं। इसके लिए मेट्रो स्टेशन पर एक ट्यूब एरिया है। यहां से तीन अलग रूट्स के लिए मेट्रो ट्रेन चलती हैं। सुबह करीब 8.30 बजे (अमेरिकी वक्त के मुताबिक) अचानक ब्लास्ट और चंद सेकेंड्स बाद फायरिंग की आवाज आई। इसके बाद अफरातफरी मच गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here