सिद्धू के समर्थन में पंजाब कैबिनेट मंत्री रजिया सुल्ताना ने दिया इस्तीफा, CM चन्नी ने बुलाई आपात बैठक

- सिद्धू के घर जुटने लगे विधायक

0
591

अमृतसर: पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे के बाद से ही पंजाब कांग्रेस में खलबली मच गई है। नवजोत सिद्धू के समर्थन में मंत्री रजिया सुल्ताना ने भी चन्नी कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने मंगलवार को ही चार्ज संभाला था। रजिया सिद्धू के सलाहकार और पूर्व DGP मोहम्मद मुस्तफा की पत्नी हैं। पंजाब कांग्रेस के नवनियुक्त कोषाध्यक्ष गुलजार इंद्र सिंह चहल ने भी नवजोत सिंह सिद्धू के समर्थन में इस्तीफा दे दिया था।

कांग्रेस विधायक सिद्धू के घर जमा होने लगे
इधर, पटियाला में नवजोत सिंह सिद्धू के घर पर कांग्रेस विधायक जमा होने लगे हैं। पार्टी के वर्किंग प्रधान कुलजीत नागरा, इंद्रबीर सिंह बुलारिया, मंत्री रजिया सुल्ताना और उनके पति मोहम्मद मुस्तफा सिद्धू के घर पहुंच गए हैं। मुस्तफा सिद्धू के सलाहकार हैं और सोमवार को ही उन्होंने कैप्टन पर तंज कसते हुए सिद्धू की अगुवाई में अगले साल होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव में जीत पक्की बताई थी।

चन्नी ने बुलाई आपात बैठक
पंजाब में चल रहे सियासी घमासान को रोकने के लिए CM चरणजीत चन्नी ने बुधवार शाम को ही इमरजेंसी बैठक बुलाई है। बैठक में सभी कैबिनेट मंत्रियों को बुलाया गया है। सिद्धू के इस्तीफे से पैदा हुए हालात को लेकर चर्चा होगी। सूत्रों के मुताबिक, मीटिंग में यह भी तय होगा कि सिद्धू को मनाया जाएगा या नहीं।

सिद्धू के समर्थन में पंजाब कैबिनेट मंत्री रजिया सुल्ताना ने दिया इस्तीफा, CM चन्नी ने बुलाई आपात बैठक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here