कोरोना का राजस्थान में महा विस्फोट

-जयपुर को उदयपुर व जोधपुर ने पीछे छोड़ा - पूरे प्रदेश में आंकड़ा 5 हजार को पार -अकेले उदयपुर में 864, जोधपुर में 666, जयपुर में 648 - सरकार की ओर से सख्त कदम उठाए जाने की संभावना

0
621

जयपुर : प्रदेश में आज कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 5 हजार के पार चला गया। यह किसी महा विस्फोट की सी स्थिति मानी जा रही हैं। कोरोना के इस महा विकराल रूप को देखते हुए माना जा रहा हैं कि सरकार की तरफ से कई सख्त पाबंदियां लगाई जाएगी ताकि कोरोना की चैन को तोड़ा जा सके। सख्त पाबंदी लगाने के संकेत मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कल रात ली कोरोना समीक्षा बैठक में ही दे दिए थे। चिरंजीवी योजना को लेकर सोशल मीडिया पर जन संवाद में इसे मुख्यमंत्री ने फिर दोहराया हैं। कोरोना मरीजों के बढ़े इस आंकड़े के चलते सरकारी तथा निजी अस्पतालों में भर्ती को लेकर मारामारी की स्थिति हो गईं है। कोरोना मरीजो को लगने वाले रेडमिसिवर इंजेक्शन की किल्लत भी बन गई हैं। लोग इन इंजेक्शनो के लिए परेशान होते घूम रहे हैं।

आज पूरे प्रदेश में 5 हजार 105 मरीज मिले। सबसे ज्यादा उदयपुर में 864 मरीज, जोधपुर 666, जयपुर 648, कोटा 632 और भीलवाड़ा में 302 मरीज आए। प्रदेश में दस की कोरोना से मौत की भी खबर हैं बीकानेर में जिला कलेक्टर ने नाइट कर्फ्यू लगाने के आदेश जारी कर दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here