IND vs PAK T20 Asia Cup : भारत और पाकिस्तान के बीच आज होगा महामुकाबला

0
223
भारत और पाकिस्तान के बीच आज होगा महामुकाबला

नई दिल्ली: एशिया कप 2022 कल से शुरू हो चुका है। हर किसी की नजर आज होने वाले महामुकाबले पर टिकी है, यानी भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) के मैच पर टिकी है। दुबई स्टेडियम में दोनों देश की टीमें आज आमने-सामने होंगी। मैच शुरू होने से पहले ही सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस का उत्साह देखने को मिल रहा है।

हाई पावर मैच को देखने के लिए क्रिकेट फैंस काफी उत्सुक है। दोनों टीमें एक-दूसरे से भिड़ने के लिए तैयार हैं। हालांकि, भारत के जसप्रीत बुमराह और पाक के शाहीन शाह अफरीदी मैच में भाग नहीं लेंगे। बुमराह जहां पीठ की चोट से जूझ रहे हैं, वहीं शाहीन शाह दाहिने घुटने की चोट के कारण टीम से बाहर हैं। उनकी गैर मौजूदगी पाकिस्तान के लिए एक बड़ी कमी होगी क्योंकि उन्होंने अपने चार ओवरों में 3-31 का स्कोर दर्ज किया और 2021 के टी20 विश्व कप में 10 विकेट की जीत में ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ बने थे।

आज के मुकाबले में क्रिकेट दिग्गजों की निगाहें विराट कोहली पर सबसे ज्यादा टिकी है, क्योंकि कोहली लंबे समय से अपनी फॉर्म में नहीं हैं और उनका यह 100वां टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच होगा। 2019 के बाद से पूर्व कप्तान ने एक भी शतक नहीं जड़ा है और इस साल उन्होंने सिर्फ चार टी20 मैच खेले हैं। आज डेढ़ माह के बाद कोहली क्रिकेट में वापसी कर रहे है।

IND vs PAK : 100वें टी20 मैच के लिए डिविलियर्स ने विराट को दीं शुभकामनाएं
विराट कोहली के 100वें टी20 मैच से पहले एबी डिविलियर्स ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि, ‘मैं इस संदेश को शेयर करते हुए बहुत सौभाग्यशाली समझ रहा हूं। मैं अपने बहुत अच्छे दोस्त विराट कोहली को क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में 100 मैच खेलने वाले भारत के पहले क्रिकेटर बनने पर बधाई देना चाहता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here