विप्र फाउंडेशन ने बीडीके हॉस्पिटल में भेंट की ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन

झुंझुनूं : भगवान परशुराम जयंती पर विप्र फाउंडेशन ने पूरे प्रदेश भर में 108 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन समाज व सरकार संबल देने के लिए समाज व सरकार को भेंट करने हेतु संकल्प लिया था। इसी कड़ी में जिला मुख्यालय पर बीडीके हॉस्पिटल झुंझुनूं में एक ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन विप्र फाउंडेशन के जिला अध्यक्ष गोविंद शरण पारीक के नेतृत्व में एडीएम जे पी गौड़ की उपस्थिति में हॉस्पिटल पीएमओ डॉ. बी डी बाजिया को प्रदान की।

हर सम्भव मदद के लिए तैयार फाउंडेशन

इस अवसर पर एडीएम जे पी गौड़ ने विप्र फाउंडेशन का आभार जताते हुए कहा कि इस वैश्विक महामारी में सभी समाजिक संगठनों से उम्मीद थी कि सभी इस समय जन सेवा में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हुए नर सेवा नारायण सेवा को मूर्त रूप देंगे और हुआ भी यही की सभी समाजिक संगठनों ने इस काम में बखूबी भूमिका निभाई। इस अवसर पर फाउंडेशन के जिला अध्यक्ष ने एडीएम व पीएमओ को आश्वस्त भी किया कि आगे और जरूरत पड़ने पर विप्र फाउंडेशन समाज व सरकार की हर सम्भव मदद करने के लिए तैयार रहेगा।

ग्रामीण क्षेत्रों पर फोकस

विप्र फाउंडेशन के जिला महामंत्री एडवोकेट ईशान मिश्रा ने बताया कि फाउंडेशन अब ऑक्सीजन बैंक की स्थापना पर भी काम कर रहा है, जिसका मुख्य उद्देश्य संभावित तीसरी लहर को ध्यान में रखते हुए किया जा रहा है। जिसके तहत ज्यादा से ज्यादा ग्रामीण क्षेत्रों पर फोकस करते हुए ग्रामीण इलाकों में मेडिकल इमरजेंसी से निपटने में मदद मिल सके। इस अवसर पर पीएमओ डॉ. बाजिया, पार्षद संजय पारीक, जिला उपाध्यक्ष ताराचंद शास्त्री, फाउंडेशन के युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष अमित शर्मा और अस्पताल कर्मचारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *