वसुंधरा राजे ने की प्रधानमंत्री मोदी से वन-टू-वन मुलाकात, संगठन स्तर पर नई जिम्मेदारी देने के लग रहे कयास

वसुंधरा राजे

जयपुर : राजस्थान की पूर्व सीएम और बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित कई वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की। प्रधानमंत्री मोदी के साथ संसद भवन में हुई मुलाकात को शिष्टाचार मुलाकात बताया जा रहा है। इसके अलावा राजे ने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से भी करीब आधे घंटे तक चर्चा की है। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी से वसुंधरा राजे ने राजस्थान से जुड़े सियासी और विकास के मुद्दों पर चर्चा की है।

वसुंधरा राजे

वसुंधरा राजे के दिल्ली में बड़े नेताओं से मुलाकात और सक्रिय होने के पीछे सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। सियासी हलकों में इसे उन्हें नई जिम्मेदारी देने से भी जोड़कर देखा जा रहा है। अभी तक वसुंधरा राजे का इन मुलाकातों पर कोई बयान नहीं आया है। इससे पहले राजे बुधवार को उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी के शपथ ग्रहण समारोह में भी शामिल हुई। उन्होंने देहरादून में भी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की थी।

संसद के सेंट्रल हॉल में वसुंधरा राजे ने पंजाब सीएम भगवंत मान, पूर्व वित्त मंत्री जयंत सिन्हा सहित कई नेताओं के साथ विभिन्न विषयाें पर चर्चा की। राजस्थान के कई सांसदों से भी राजे ने प्रदेश से जुड़े मुद्दों पर बातचीत की है। संसद भवन परिसर पहुंचने पर राजे के साथ जयपुर सांसद रामचरण बोहरा, सांसद दुष्यंत सिंह और करौली-धौलपुर सांसद मनोज राजोरिया साथ में थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *