जनता सेना 6 जनवरी को मनायेंगी स्थापना दिवस

भीण्डर। जनता सेना राजस्थान का स्थापना दिवस 6 जनवरी को विविध कार्यक्रम के साथ मनाया जाएगा। यह गुरूवार को राजमहल भीण्डर में आयोजित हुई कोर कमेटी की बैठक में तय किया गया। कोर कमेटी की बैठक जनता सेना संरक्षक व पूर्व विधायक रणधीर सिंह भीण्डर की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में वरिष्ठ नेता मांगीलाल जोशी भी उपस्थित रहे।

बैठक में विधानसभा उपचुनाव के परिणाम के बारे में कोर कमेटी के सदस्यों ने अपनी समीक्षा रिपोर्ट पेश की। इसके बाद 6 जनवरी को स्थापना दिवस को लेकर विविध कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय किया गया। जिसमें तय किया गया कि 3 से 6 जनवरी तक विभिन्न मण्डलों में कार्यक्रम आयोजित होंगे। 6 जनवरी को भीण्डर में कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इसके अलावा जनवरी माह में संगठनात्मक बदलाव पर भी विचार विमर्श किया गया।

वहीं सदस्यता अभियान, विभिन्न समस्याओं को लेकर धरना और ज्ञापन पर भी चर्चा की गई। बैठक में जनता सेना देहात जिलाध्यक्ष धर्मराज मियावत, युवा जनता सेना प्रदेश अध्यक्ष जीवन मेनारिया, युवा जनता सेना उदयपुर जिलाध्यक्ष मनोहरसिंह राठौड़, प्रदेश महामंत्री प्रभाशंकर शर्मा, भीण्डर पंचायत समिति प्रधान हरिसिंह सोनिगरा, भीण्डर नगर पालिका अध्यक्ष निर्मला भोजावत सहित समस्त कोर कमेटी सदस्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *