रीट परीक्षा में जनेऊ उतारने के प्रकरण में विप्र फाउंडेशन का प्रतिनिधिमंडल उदयपुर कलेक्टर, आईजी एवं एसपी से मिला

0
444
रीट परीक्षा में जनेऊ उतारने के प्रकरण में विप्र फाउंडेशन का प्रतिनिधिमंडल उदयपुर कलेक्टर, आईजी एवं एसपी से मिला

उदयपुर। रीट परीक्षा में चेकिंग के नाम पर हार्दिक व्यास की जनेऊ उतरवाने के प्रकरण को लेकर मावली विधायक एवं विप्र फाउंडेशन के राष्ट्रीय संरक्षक धर्म नारायण जोशी, विप्र फाउंडेशन जोन 1ए के प्रदेशाध्यक्ष के.के. शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता विजय प्रकाश विप्लवी, विप्र वाहिनी के प्रदेश महासचिव डॉ. विक्रम मेनारिया, बुलेट भाई इत्यादि पदाधिकारी आज उदयपुर जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा, आईजी प्रफुल्ल कुमार एवं जिला पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा से मिले।

इस मौके पर पीड़ित हार्दिक व्यास भी मौजूद थे एवं अपनी आपबीती अधिकारियों को विस्तार से बताई। प्रतिनिधिमंडल ने प्रशासनिक अधिकारियों को से संपूर्ण प्रकरण की निष्पक्ष जांच एवं दोषी व्यक्ति के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की मांग की।

विप्र वाहिनी के प्रदेश महासचिव डॉ.विक्रम मेनारिया ने बताया कि प्रशासनिक अधिकारियों से हुई वार्ता में अधिकारियों को बताया गया कि इस घटनाक्रम के बाद न केवल ब्राह्मण समाज में अपितु संपूर्ण सनातन समाज में भारी रोष एवं आक्रोश का माहौल है।

इस पर त्वरित कार्रवाई होनी चाहिए अन्यथा ब्राह्मण समाज द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। मावली विधायक एवं विप्र फाउंडेशन के राष्ट्रीय संरक्षक धर्म नारायण जोशी ने कहा कि परीक्षा में चेकिंग के बहाने इस प्रकार की हरकत करना अति निंदनीय है। प्रतिनिधिमंडल से वार्ता के बाद अधिकारियों ने त्वरित एवं न्यायोचित कार्रवाई करने की बात कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here