ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से तीन बाइक सवार युवकों की मौत

ट्रैक्टर-ट्रॉली

भरतपुर : सेवर थाना इलाके में रविवार को ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से तीन बाइक सवार दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद ड्राइवर ट्रैक्टर-ट्रॉली भगा ले गया। हालांकि पुलिस ने काफी दूर पीछा कर ट्रैक्टर-ट्रॉली और उसके ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। तीनों दोस्त नदबई से भरतपुर आ रहे थे। कृष्णा और विनेश नदबई थाना इलाके के महरमपुर गांव के रहने वाले थे, तीसरा दोस्त जीतू मंडावर का रहने वाला था। जीतू के पिता नदबई में रेलवे में नौकरी करते हैं। वह भी उनके पास रहता था। तीनों दोस्त एक ही बाइक से नदबई से भरतपुर आ रहे थे।

लुधावई टोल प्लाजा के पास एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ने पीछे से तीनों दोस्तों को टक्कर मार दी। इसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर मारने के बाद ड्राइवर ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर भाग गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत सेवर थाना पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। दूसरी तरफ सेवर पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली का काफी पीछा किया और करीब 15 किलोमीटर दूर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। उसकी ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर लिया गया है।

कृष्णा उदयपुर के एक अस्पताल में नर्सिंग कर्मी की नौकरी करता था। वीनेश सोने चांदी के गहने बनाने का काम करता था और जीतू अपने पिता के पास रहकर पढ़ाई कर रहा था। परिजनों ने बताया की तीनों की काफी अच्छी दोस्ती थी। दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही नदबई के विधायक जोगिंदर सिंह अवाना तुरंत अस्पताल पहुंचे और मृतकों के परिवार से मिले। उधर, हादसा होते ही लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इस पर पुलिस की एक गाड़ी मौके पर पहुंची, दूसरी गाड़ी लोगों से ट्रैक्टर-ट्रॉली के बारे में पता कर उसके पीछे लग गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *