बदमाशों ने वैन से लूटे 14 लाख रुपए, वारदात सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद

भीलवाड़ा। राजस्थान की टेक्सटाइल सिटी भीलवाड़ा में शुक्रवार दोपहर दिनदहाड़े बदमाशों ने एक वैन से 14 लाख रुपये लूट लिये। वैन एक जौहरी के यहां से बैंक की ओर जा रही थी। इस दौरान राजेंद्र मार्ग पर 4 बाइक सवार लुटेरों ने महज 5 सेकंड में लूट की वारदात को अंजाम दिया। वैन के पास बाइक रोकी। वैन का शीशा तोड़ा और उसमें रखा रुपयों का बैंक उठा कर भाग निकले।

इस लूट की वारदात में बदमाशों ने बैंक में कैश जमा कराने जा रहे जौहरी के एडमिन और कैशियर को भी घायल किया। चाकू के वार से दोनों घायल हो गये। यह पूरी वारदात वहां एक लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे

इस घटना के बाद मौके पर पहुंचे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र सिंह जोधा, शहर पुलिस उप अधीक्षक भंवर रणधीर सिंह और कोतवाली थानाधिकारी डीपी दाधीच ने जांच-पड़ताल शुरू की। फिलहाल इस रास्ते पर लगे अन्य सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जोधा के अनुसार भीलवाड़ा के राजेंद्र मार्ग पर डीपी ज्वेलर्स के एडमिन भगवती प्रसाद और कैशियर भेरूलाल 14 लाख रुपए की नगद राशि लेकर बैंक में जमा कराने जा रहे थे।

इस दौरान कुल्लड़ चाय की दुकान के ठीक सामने 4 बाइक सवार वहां पहुंचे। कार के पीछे से आते हुए 2 लुटेरों ने चालक का ध्यान बंटाया, वहीं दो ने चाकू से कार का शीशा तोड़ दोनों कर्मचारियों को घायल कर 14 लाख रुपए लूट लिए और फरार हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *