बीकानेर के जामसर के पास सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत; 6 घायल

बीकानेर: जामसर के पास आज सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें चार सवारियों की मौत हो गई, जबकि छह घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर जामसर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। इस दौरान थानाधिकारी गौरव खिड़या मौके पर मौजूद रहे, सभी घायल नोखा के निवासी हैं और हनुमानगढ़ गए हुए थे।

जानकारी के अनुसार सुबह करीब पांच बजे बोलेरो-ट्रेलर आमने-सामने टकरा गए। हादसा इतना जबरदस्त था कि बोलेरो में सवार करीब सात सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गईं, बाद में तीन की मौके पर ही मौत हो गई। एक महिला ने बाद में दम तोड़ दिया। इसके अलावा छह घायलों को पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया।

बजरी से भरा ट्रेलर पलट गया

हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर मौके पर पहुंचे हेड कांस्टेबल कृष्णकुमार ने घायलों को जैसे-तैसे वाहनों से बीकानेर के लिए रवाना किया। हादसे की भयावता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि बजरी से भरा ट्रेलर पलट गया, जबकि बोलेरो का ऊपरी हिस्सा पूरा क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रेलर के बोलेरो की टक्कर से पलटने का सभी को आश्चर्य हो रहा है। अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच करने में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *