RLP सुप्रीमो बोले- मासूमों के साथ दुष्कर्म करने वालों को सरेआम चौराहे पर फांसी दो

RLP सुप्रीमो बोले- मासूमों के साथ दुष्कर्म करने वालों को सरेआम चौराहे पर फांसी दो

जयपुर। नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने प्रदेश में बढ़ते महिला अपराधों पर अपना रोष प्रकट करते हुए राज्य की गहलोत सरकार पर कड़े प्रहार किए और कहा कि राजधानी जयपुर के अस्पताल व हाईवे पर हुई दुष्कर्म की घटना और जोधपुर जिले के शेरगढ़ थाना क्षेत्र में स्कूल में शिक्षकों द्वारा छठी कक्षा की छात्रा के साथ किये गए कुकृत्य से जुड़े मामले ने प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं।

पूरा राजस्थान एक बार फिर शर्मशार हुआ

RLP सुप्रीमों ने ट्वीट कर कहा है कि कमजोर कानून व्यवस्था व पुलिस की लचर कार्यशैली के चलते प्रदेश में महिला उत्पीडऩ के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, जो चिंताजनक है।उन्होंने कहा कि जोधपुर जिले के शेरगढ़ थाना क्षेत्र में शिक्षा के मंदिर में छठवीं कक्षा की बालिका के साथ जो कृत्य हुआ है, उससे पुरा राजस्थान पुन: शर्मसार हुआ है।

चौराहे पर सरेआम फांसी जरूरी

बेनीवाल ने कहा कि सरकार को ऐसे मामलों में तत्काल आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके विरुद्ध अत्यंत कम समय मे सभी कानूनी प्रक्रियाओं को पूरा कर कुकृत्य करने वाले राक्षसों को चौराहे पर सरेआम सार्वजनिक फांसी देनी चाहिए ताकि ऐसी गंदी मानसिकता वालों को सबक मिल सके। आरएलपी सुप्रीमों ने कहा कि ऐसे मामलों में अपराधियों को जब चौराहे पर फांसी देने का प्रावधान आ जाएगा और ऐसे अपराधियों को सरे आम फांसी दी जाएगी तब अपराधियों में कड़ा संदेश जायेगा साथ ही अपराधों में भी कमी आएगी।

आंदोलन छेड़ेगी आरएलपी

आरएलपी सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि सरकारों व न्यायपालिकाओं को यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि ऐसे मामलों में आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद उन्हें पैरोल तक नही मिलनी चाहिए ताकि हार्डकोर अपराधी गवाहों को नही धमकाए व मामले को प्रभावित नही कर सकें। कोरोना के संकट समाप्त होते ही उनकी पार्टी बढ़ते अपराधों के विरोध मेंं जन-आंदोलन करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *