RLP विधायक नारायण बेनीवाल का आरोप- रीट से ध्यान डायवर्ट कर उछाला प्रताप-अकबर मुद्दा,ABVP बोली-बयानबाजी कर मुद्दे से ध्यान भटकाने की कोशिश

1645350333 e1645360529104

जयपुर: राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के विधायक नारायण बेनीवाल का आरोप है कि रीट परीक्षा में धांधली की CBI जांच की मांग का मुद्दा अब डायवर्ट हो गया। बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों की मिलीभगत का यह जीता जागता सबूत है। विधानसभा में बजट आने से पहले रीट मुद्दे से प्रदेश के बेरोजगार युवाओं और आम जनता का ध्यान बंटाने के लिए हर दो-चार दिन में नया मुद्दा लाकर बहस खड़ी की जा रही है।

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के महाराणा प्रताप और अकबर को लेकर नागौर में दिए बयान और उसके बाद बीजेपी पार्टी के सभी बड़े नेताओं की उस पर प्रतिक्रिया से यह साफ है कि दोनों दल रीट मुद्दे से प्रदेश के नौजवान और बेरोजगार युवाओं का ध्यान भटकाना चाहते हैं।

1645348549

कांग्रेस ध्यान भटका रहे-ABVP

बीजेपी की स्टूडेंट विंग ABVP के राष्ट्रीय मंत्री होश्यार मीणा ने आरोप लगाया है कि जिन कांग्रेस नेताओं के नाम रीट पेपर लीक मामले में सामने आ रहे हैं। वो बयानबाजी कर मुद्दे से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन हम मुद्दे से भटकने वाले नहीं हैं। जब तक रीट अभ्यर्थियों को न्याय नहीं मिल जाता और दोषियों को सजा नहीं मिल जाती संघर्ष जारी रहेगा। ABVP ने कोर्ट में भी जनहित याचिका लगा रखी है। सड़क पर भी धरने प्रदर्शन किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *