सड़क पर मिला रिटायर्ड आर्मी मैन का शव, एफएसएल टीम बुलाकर पुलिस ने जुटाए सबूत

0
163
रिटायर्ड आर्मी मैन

जयपुर : मुरलीपुरा इलाके मेंएक रिटायर्ड आर्मी मेन की हाईवे पर लाश मिली। शव डिवाइडर के पास खून से लथपथ पड़ा था। पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से सबूत जुटाए। पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। प्रथमदृष्टया जांच में सामने आया है कि अज्ञात वाहन की टक्कर से उसकी मौत हुई है। एक्सीडेंट थाना (ईस्ट) ASI रघुनंदन ने बताया कि हादसे में प्रेम नगर माचेड़ा हरमाड़ा निवासी सीताराम (41) पुत्र हनुमान प्रसाद की मौत हो गई। वह आर्मी से रिटायर्ड जवान था। रात करीब 1 बजे वह किसी काम से घर से निकला था। सुबह करीब 6:30 बजे उसकी लाश हाईवे पर 14 नंबर पुलिया के ऊपर मिली।

पुलिया से नीचे उतरते समय डिवाइडर के पास लहूलुहान हालत में उसकी लाश पड़ी थी। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से सबूत जुटाए। एम्बुलेंस की मदद से पोस्टमार्टम के लिए शव को कांवटिया हॉस्पिटल की मोर्चरी भिजवाया। पुलिस का मानना है कि रात करीब 3-4 बजे के बीच एक्सीडेंट हुआ है। हाईवे पर पुलिया उतरते समय सीताराम डिवाइडर क्रॉस कर रहा होगा। इसी दौरान तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आ गया। टक्कर मारने के बाद ड्राइवर मौके से वाहन लेकर फरार हो गया।

घटना को लेकर पुलिस अभी आश्वस्त नहीं है कि वह यह दुर्घटना है। इसी कारण पुलिस क्राईम सीन के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगालने में लगी हुई है। हालांकि पुलिस को अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। न ही किसी ने दुर्घटना होते हुए देखी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here