राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा व उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ RAS Mains के धरने पर बैठे अभ्यर्थियों से मिले

FL9Gr5XVQAEbH3C e1645282751243

जयपुर: राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा व उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ शनिवार को RAS MAINS एग्जाम को पोस्टपोन करवाने के लिए राजस्थान विश्वविद्यालय में 8 दिन से धरने पर बैठे अभ्यर्थियों से मिले। डॉ. मीणा ने कहा कि आमरण अनशन से हमारी बेटियों का स्वास्थ्य खराब होता जा रहा है पर प्रदेश के मुख्यमंत्री का इस पर कोई ध्यान नहीं है। दुर्भाग्य है कि हमारी बेटियां आमरण अनशन के कारण SMS अस्पताल में भर्ती हैं। डॉ. मीणा ने राजस्थान विश्वविद्यालय जाकर अभ्यर्थियों को आश्वस्त किया कि वे उनकी आवाज को सरकार तक जरूर पहुंचाएंगे।

उन्होंने कहा कि RASप्री का परिणाम जारी होने के बाद में मैंस के पहले सिलेबस बढ़ाया गया है, जो गलत है। यहां तक कि कोर्ट ने भी सिलेबस के बढ़ाने के मामले में कहा है कि जब किसी परीक्षा की विज्ञप्ति जारी होती है उसी समय सिलेबस भी बढ़ाया या घटाया जा सकता ना की प्री परीक्षा के परिणाम के दस दिन बाद ऐसे में सरकार को बिना किसी देरी के परीक्षा को आगे करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार कहीं अपनों के लिए ही तो इस परीक्षा आयोजन जल्द कराने में नहीं लगी है। उन्होंने आशंका जताई कि सरकार REET की तरह यहाँ भी बड़ा घोटाला तो नहीं कर रही।

वहीं उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने भी SMS हॉस्पिटल में भर्ती अभ्यर्थियों से मुलकात की इसके साथ ही धरना स्थल पर पहुंचकर अभ्यर्थियों द्वारा मुख्य परीक्षा की तिथि को आगे बढ़ाने की मांग के पक्ष में कांग्रेस सरकार से युवाओं के हित में जल्द उचित निर्णय लेने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *