पिकअप सवार बदमाशों ने टूरिस्ट कार पर किया हमला

car

जोधपुर: पिकअप सवार बदमाशों ने मंगलवार देर रात करीब 11 बजे टूरिस्ट की गाड़ी का पीछा कर हमला कर दिया। इस दौरान कार के कांच भी तोड़ दिए। कार सवार टूरिस्ट ने जैसे-तैसे अपनी जान बचाई। बदमाशों ने कार को टक्कर मार, वहां से फरार हो गए। सूचना मिलने पर मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारी, सरपंच और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। मामला जोधपुर के ओसियां का है।

महाराष्ट्र के कोल्हापुर से एक परिवार मंगलवार को सच्चियाय माता के दर्शन करने आया था। देर रात वह आस-पास घूमने चले गए। बताया जा रहा है कि इस दौरान एक महिला कार ड्राइव कर रही थी। ओसियां में एंट्री से पहले ही पिकअप में सवार बदमाशों ने कार रोकने का प्रयास किया। उन्होंने जैसे ही कार रोकी बदमाशों ने सरिया से कार पर हमला कर दिया। यह देख परिवार घबरा गया और वहां से स्पीड में गाड़ी दौड़ाई। इस दौरान बदमाश उनका पीछा करते रहे। बचने के लिए उन्होंने गाड़ी ओसियां की तरफ मोड़ ली। उन्हें लगा कि बदमाश भाग गए है। कुछ देर में वे दोबारा पीछा करते हुए दिखे। इस पर कार में सवार लोगों ने होटल की तरफ कार को लेकर आए। सड़क किनारे कार छोड़ होटल में घुस गए। इसके बाद भी बदमाश अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। उन्होंने कार को दो बार टक्कर मारी और फरार हो गए।

हत्या व लूट का मामला दर्ज

कोल्हापुर से आए परिवार ने बताया कि गाड़ी में करीब 5 से 7 बदमाश सवार थे। उन्होंने कांच तोड़ डराने की कोशिश की। लेकिन जैसे-तैसे वहां से जान बचाकर भागे। इस घटना की जानकारी उन्होंने पुलिस को दी। लूट के प्रयास की जानकारी मिलते ही सरपंच संतोष कंवर भाटी, पंचायत समिति सदस्य ओम सिंह भाटी सहित मंदिर के पुजारी विक्रम शर्मा मौके पर पहुंचे। उन्होंने पर्यटकों से बात कर उन्हें पूर्ण सुरक्षा उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया। टूरिस्ट परिवार की ओर से पुलिस ने हत्या व लूट के प्रयास का मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *